होंडा की Navi बाइक नहीं होगी बंद, किया जा रहा है अपग्रेड

  • होंडा की Navi बाइक नहीं होगी बंद, किया जा रहा है अपग्रेड
You Are HereGadgets
Thursday, May 3, 2018-6:01 PM

जालंधर- पिछले कुछ समय से जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा की नावी बाइक के बंद होने की खबरें सामने अा रही हैं। एेसी खबरों के अाने के बाद लोगों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। इसी बीच होंडा मोटरसाइकल्स ऐंड स्कूटर इंडिया ने बताया है कि इस बाइक की बिक्री जारी है और इसे बंद नहीं किया गया है। इस बाइक के प्रॉडक्शन में ब्रेक इसलिए आया था क्योंकि इसका अपडेटेड मॉडल जल्द लाया जा सकता है। यह नया मॉडल भी मौजूदा मॉडल पर ही बेस्ड होगा लेकिन नए मॉडल का पावर ज्यादा होगा। इसके फीचर्स और माइलेज भी अधिक होगी।

 

PunjabKesari

 

नई बाइक में होगा बदलाव

रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा नवी के नए मॉडल के डिजायन को लेकर भी काम कर रही है और उम्मीद है कि इसके लुक में भी बदलाव किया जा सकता है। वहीं माना जा रहा है कि नई नवी बाइक के इंजन में कोई खास बदलाव नहीं किया जाएगा और बाइक में मौजूदा 110CC का इंजन ही मिलेगा, यह इंजन 8ps की पावर और 8.96Nm का टॉर्क देता है। हांलांकि कंपनी ने इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

PunjabKesari

 

2016 में लांच हुई थी बाइक 

अापको बता दें कि होंडा नावी ने 2016 में दस्तक थी और आते ही यह छा गई थी। ऐक्टिवा स्कूटर से इसका फ्रेम और 109 सीसी इंजन लिया गया है। मार्केट में इस समय नवी से मुकाबला करने वाली फिलहाल कोई और बाइक मौजूद नहीं है, क्योंकि यह अपने आप में ही एक अलग सेगमेंट है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अाने वाले समय में कंपनी नवी के नए मॉडल में कौन से नए फीचर्स को शामिल करती है।


Latest News