भारत में लांच हुई होंडा की नई X Blade 160, जानें फीचर्स

  • भारत में लांच हुई होंडा की नई X Blade 160, जानें फीचर्स
You Are HereBikes
Tuesday, March 13, 2018-2:34 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी नई बाइक X-Blade को भारत में 78,500 रुपए की (एक्स-शोरूम, दिल्ली) कीमत में लांच कर दिया है। होंडा ने X-Blade को युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया है। इसी वजह से इसे आक्रामक डिजाइन वाला बनाया गया है। कंपनी ने इसे 'रोबो फेस' नाम दिया है और इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गई थी। भारतीय मार्केट में इसका मुकाबला TVS Apache RTR 160, Yamaha SZ-RR और Hero Xtreme Sports से होगा।

 

PunjabKesari

 

कलर अॉपशन्स

नई बाइक ग्राहकों को मैट मार्वल ब्लू मेटालिक, पर्ल इगनियस ब्लैक, मैट फ्रोजन सिल्वर, पर्ल स्पार्टन रेड और मैट मार्शल ग्रीन मेटालिक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी।

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स 

कंपनी ने बाइक में 162.7cc एयर कूल्ड मोटर दिया गया है और ये इंजन 8,500rpm पर 13.9hp की पावर और 6,000rpm पर 13.9Nm का टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को ट्रांसमिशन के लिए 5 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स 

नई X-Blade में टॉलर फ्लाई स्क्रीन, अंडरबेली काउल, चंकी ग्रैब रेल और एक रीडिजाइन किया हुआ LED टेल लैम्प दिया गया है। वहीं नई बाइक में फुल डिजिटल कंसोल दिया गया है। इसके अलावा बाइक में गियर पोजिशन इंडीकेटर, सर्विस इंडीकेटर, हाजार्ड लाइट और व्हाइट बैकलाइट को भी जोड़ा गया है।

 

PunjabKesari

 

ब्रेकिंग सिस्टम

कंपनी ने अपनी इस नई बाइक में 80/110 R17 और 130/70 R17 सेक्शन टायर दिए गए हैं। ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और बैक में एक ड्रम यूनिट दिया गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बाइक को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है।   

 

PunjabKesari

 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन