जल्द लांच होगी होंडा नई एसयूवी HR-V, तस्वीर लीक

  • जल्द लांच होगी होंडा नई एसयूवी HR-V, तस्वीर लीक
You Are HereGadgets
Thursday, January 25, 2018-2:45 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा मार्केट में अपनी नई HR-V कॉम्पैक्ट SUV को लांच करने वाली है। वहीं इसके लांच होने से पहले इसकी तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है। लीक हुई इमेज से पता चलता है कि यह कार का जापानी स्पेसिफिकेशन वाला मॉडल है और इसे नए फीचर्स के साथ नए डिज़ाइन व कॉस्मैटिक बदलावों के साथ बाज़ार में उतारा जाएगा।

 

उपलब्धता

माना जा रहा है कि इस कार को जापान में फरवरी के महीनें में लांच किया जा सकता है और वहीं भारत में इसे अगले साल लांच किया जा सकता है। हांलाकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

 

इंजन

कंपनी ने इस कार में 4 इंजन ऑप्शन दिए हैं जिनमें 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.8-लीटर पेट्रोल, 1.6-लीटर डीजल और 1.5-लीटर पेट्रोल-हाईब्रिड शामिल हैं। कंपनी इन सभी इंजन के पावर फिगर्स को भी समान रखने वाली है। कंपनी ने इस कार के इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल और कंटीन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन से लैस किया है।

PunjabKesari

फीचर्स 

कार में अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे फीचर्स दिए गए है। कार में स्टार्ट/स्टॉप बटन, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, टायर प्रेशन मॉनिटरिंग सिस्टम से लैस किया है।

 

सेफ्टी फीचर्स 

सुरक्षा के लिहाज़ से इस कार में ABS और EBD, व्हीकल स्टेबिलिटी असिस्ट, ब्रेक असिस्ट, फ्रंट साइड एयरबैग और कई तरह के फीचर्स दिए गए हैं।

PunjabKesari

डिजाइन 

कंपनी ने नई HR-V फेसलिफ्ट के स्टाइल में बदलाव करने के साथ ही इस क्रॉसओवर को फुल-एलईडी हैडलैंप्स और दूसरी स्टाइल वाले बंपर के साथ बड़े फॉग लैंप्स भी दिए हैं। वहीं माना जा रहा है कि इस कार के पिछले हिस्से को भी स्टाइलिश बनाया जाएगा और कार की टेललाइट्स भी फुल-एलईडी हो सकती है।


Latest News