ऑनर 9 लाइट स्मार्टफोन ग्रे कलर वेरिएंट में  हुआ लांच

  • ऑनर 9 लाइट स्मार्टफोन ग्रे कलर वेरिएंट में  हुआ लांच
You Are HereGadgets
Friday, February 2, 2018-5:03 PM

जालंधरः हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने अपने 9 लाइट स्मार्टफोन का नया ग्रे कलर वेरियंट भारत में लांच कर दिया है। यह नया कलर वेरिएंट 6 फरवरी को फ्लिपकार्ट पर अगली सेल में फ्लैश सेल के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस नए कलर वेरिएंट के लॉन्च के बाद ग्राहक अब इस स्मार्टफोन को ग्लेशियर ग्रे, मिड नाइट ब्लैक और सैफायर ब्लू कलर ऑप्शंस के साथ खरीद पाएंगे।

 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.65 इंच की फुल HD प्लस IPS LCD डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2160 x 1080 पिक्सल्स है। स्मार्टफोन हाईसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसैसर से लैस है। इसमें 3GB/4GB रैम व 32/64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें इस स्मार्टफोन में चार कैमरा दिए गए हैं यानी दो कैमरा डिवाइस के आगे और दो पिछले हिस्से में दिए गए हैं। इनमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दोनों ओर के कैमरा सैटअप्स में दिया गया है। ये सेंसर्स PDAF, 3D ब्यूटी, बॉकै इफैक्ट आदि की खूबी के साथ हैं।

 

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। वहीं फिंगरप्रिंट सेंसर इसमें बैक पैनल पर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, डुअल सिम, ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS, डुअल-सिम और माइक्रो USB पोर्ट आदि हैं।


Latest News