जल्द ही भारत में लांच होगा Honor 9 स्मार्टफोन

  • जल्द ही भारत में लांच होगा Honor 9 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, October 3, 2017-11:25 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने दुनिया में अपने Honor 9 स्मार्टफोन को कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार जून में पेश कर दिया था। और अब Honor India भारत में अपना एक नया मिड-रेंज फ्लैगशिप डिवाइस लांच करने वाला है। बता दें कि Honor India ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से इस बात की पुष्टि की है कि वह अपने इस स्मार्टफोन को भारत में अब 5 अक्टूबर को पेश करने वाली है।

 

रिपोर्ट अनुसार, कंपनी 5 अक्टूबर को ही कंपनी अपने Honor 9 स्मार्टफोन को लांच करने वाली है। आपको यह भी बता दें कि पिछले सप्ताह कंपनी ने अपने Honor 9 के भारत में लांच को लेकर ‘ExploreWithHonor’ हैशटैग का इस्तेमाल किया था। इसी ट्विट के माध्यम से यह भी सामने आया है कि यह इवेंट सुबह 11 बजे से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। 

 

स्पेसिफ्केशनः

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.15-इंच फुल एचडी एलटीपीएस डिसप्ले है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन (1080×1920) पिक्सल है। यह फोन हुवाव के Kirin 960 प्रोसेसर के साथ 2.4 गीगाहर्ट्ज पर आधारित है। डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले यह फोन हुवावे EMUI 5.1 के साथ एंड्राइड 7.0 नॉगट पर कार्य करता है। इस स्मार्टफोन में 4GB और 6GB रैम दिया गया है। वहीं, इंटरनल स्टोरेज के लिए इस स्मार्टफोन में 64GB इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दी गई है।जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए  256GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

 

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 20-मेगापिक्सल का सेंसर (मोनोक्रोम) के साथ 12-मेगापिक्सल सेंसर (आरGB) के साथ f/2.2 अपर्चर, पीडीएएफ और डुअल टोन एलईडी फ्लैश दिया गया है। इसके अलावा फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।  

 

कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस, 3G, 4G वीओएलटीई और जीपीआरएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,200 एमएएच की बैटरी दी गई है। 
 


Latest News