खास गेमिंग लवर्स के लिए लांच हुआ ऑनर का यह शानदार स्मार्टफोन

  • खास गेमिंग लवर्स के लिए लांच हुआ ऑनर का यह शानदार स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Thursday, June 7, 2018-8:05 AM

जालंधरः हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी अॉनर ने गेमिंग के शौकिन लोगों के लिए नया स्मार्टफोन ऑनर प्ले नाम से लांच कर दिया है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को चीन में पेश किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 1999 युआन (लगभग 20,990 रूपए) रखी है और यह चीन में 11 जून को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि इस स्मार्टफोन को भारत में कब लांच किया जाएगा इस बात की अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

 

PunjabKesari

 

खासियतः

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये 'GPU टर्बो' के साथ आता है जिसका उपयोग ग्राफिक्स परफॉर्मेंस को बढ़ाने और पावर की खपत कम करने के लिए किया जाता है। इसके अलावा इसमें 7.1-चैनल हिसेन साउंड टेक्नॉलॉजी है जो 3D साउंड इफेक्ट्स देता है।

 

PunjabKesari

 

ऑनर प्ले के फीचर्सः

इस स्मार्टफोन में  6.3-इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1080 x 2280 पिक्सल का है और ये टॉप नॉच के साथ आता है। यह स्मार्टफोन हुआवेई किरिन 970 प्रोसेसर, NPU और एक i7 को-प्रोसेसर पर आधारित है। इसमें आपको 4GB/6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी।

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16MP + 2MP का ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है जो कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स के साथ लैस है। वहीं, सैल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है और इसमें भी AI फीचर है।

 

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 3750mAh की फास्ट चार्जिंग बैटरी है। स्मार्टफोन के पीछे फिंगरप्रिंट स्कैनर की भी सुविधा दी गई है। ऑनर प्ले 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित EMUI 8.2 (यूजर इंटरफेस) पर आधारित है।
 


Latest News