HP जल्द लांच करेगी अपना नया प्रीमियम लैपटॉप

  • HP जल्द लांच करेगी अपना नया प्रीमियम लैपटॉप
You Are HereGadgets
Monday, September 18, 2017-3:33 PM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनेशनल इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी कंपनी एचपी ने आज अपने नए प्रीमियम लैपटॉप को लांच करने की घोषणा की है। कंपनी अपना लैपटॉप एक्स360 1020 G2 के नाम से पेश करेगी। एचपी का यह लैपटॉप काफी पतला और हल्का-फुल्का होंगा। हालांकि अभी इस नए लैपटॉप की कीमत के बारे में कोई अधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस लैपटॉप की कीमत करीब 88,000 रूपए से शुरू हो सकती हैं। 

 

स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी के नए प्रीमियम लैपटॉप में 12.5 इंच की डिस्प्ले होगी। कंपनी अपने नए लैपटॉप को तीन डिस्प्ले ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराएगी। पहली- पूर्ण HD आईपीएस टचस्क्रीन, दूसरी अल्ट्रा ब्राइट 700-एनआईटी फ़ुल एचडी आईपीएस टचस्क्रीन और आखिरी तीसरी 3840 x 2160 पिक्सेल टचस्क्रीन 100% एडोब आरजीबी रंग के साथ।

 

प्रोसेसर की बात की जाए तो कंपनी ने इंटेल के 7 वें जनरल कोर i5 / i7 प्रोसेसर का विकल्प चुना है, जिससे इस लैपट़ॉप को बेहतरीन ढंग से इस्तेमाल किया जा सकेगा। वहीं, स्टोरेज की बात की जाए तो एचपी के नए लैपटॉप में यूजर्स को 16 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। अब देखना होगा कि इस नए लैपटॉप के मार्केट में आने के बाद इसे कैसा रिसपॉन्स मिलता है। 
 


Latest News