HTC के इस स्मार्टफोन का कॉन्सेप्ट डिजाइन आया सामने, जानें स्पेसिफिकेशन

  • HTC के इस स्मार्टफोन का कॉन्सेप्ट डिजाइन आया सामने, जानें स्पेसिफिकेशन
You Are HereGadgets
Monday, July 24, 2017-4:36 PM

जालंधर - ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन HTC U11 को लांच किया था। इस स्मार्टफोन को 51,990 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया था। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि HTC U11 स्मार्टफोन अपने सक्सेसर HTC M9 और HTC 10 की तुलना में तेजी से बिक हो रहा है। साथ ही AnTuTu ने इस स्मार्टफोन को मई 2017 के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले डिवाइस का नाम दिया है। वहीं, अब एचटीसी U12 स्मार्टफोन के बारे में लीक और जानकारी सामने आ रही है। हालांकि, कंपनी ने अपने इस सक्सेसर डिवाइस के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। वहीं, एचटीसी U12 स्मार्टफोन का कॉन्सेप्ट डिजाइन सामने आया है।

रिपोर्ट के अनुसार, एचटीसी U12 स्मार्टफोन का कांसेप्ट डिजाइन एचटीसी U11 से अलग है। यह पूरी तरह से अलग डिवाइस है। यह स्मार्टफोन डिसप्ले से लेकर कैमरा तक बिल्कुल अलग है। एचटीसी U12 में इंफिनिटी 5.7-इंच 4K डिसप्ले के साथ कर्व्ड कोर्नर दिया गया है। इस स्मार्टफोन के टॉप और बॉटम में बेजल दिया गया है। टॉप बेजल पर इयरपीस और लेफ्ट में डुअल 16-मेगापिक्सल कैमरे स्क्वीज दिया गया है। वहीं, बॉटम बेजल का एकमात्र फंक्शन एचटीसी लोगो के लिए एक बैनर के रूप में है।
इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है, जो कि वर्टिकली सेट किया गया है। साथ ही इसमें डुअल एलईडी फ्लैश फ्लैंकिंग भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में फिगरप्रिंट स्कैनर दिखाई नहीं दे रहा है। इसलिए माना जा रहा है कि इसमें क्वालकॉम डिसप्ले स्कैनर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि एचटीसी U12 में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बॉटम में जेबीएल स्पीकर दिया गया है, लेकिन एक ऑडियो जैक की उम्मीद नहीं है। वहीं, बैटरी के पावर बैकअप के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।


Latest News