2 नवंबर को लांच होगा HTC U सीरीज का नया स्मार्टफोन

  • 2 नवंबर को लांच होगा HTC U सीरीज का नया स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, October 20, 2017-5:16 PM

जालंधर- ताइवान की मोबाइल निर्माता कंपनी एचटीसी 2 नवंबर को अपना नया स्मार्टफोन लांच करगी। कंपनी ने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है। वहीं ख़बरों के मुताबिक, एचटीसी यू ब्रांड वाले दो स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इनमें एचटीसी यू11 फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अपग्रेड वेरिएंट एचटीसी यू11प्लस शामिल है और इसके अलावा, मिड रेंज स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाला एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन एचटीसी यू11 लाइफ भी लांच किए जाने की उम्मीद है।

PunjabKesari

वहीं एचटीसी यू11 प्लस की तस्वीरों और स्पेसिफिकेशन के बारे में ऑनलाइन जानकारी भी शामिल आई है। जिसमें एक ट्विटर यूज़र के मुताबिक, आने वाले डिवाइस से जुड़ी लीक में पता चला है कि आने वाला स्मार्टफोन हाल ही में लांच हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन से थोड़ा मोटा होगा। ट्विटर यूज़र ने बताया कि कंपनी द्वारा 4000 एमएएटच बैटरी देने के चलते फोन की मोटाई 9.1 मिलीमीटर होगी। 


वहीं इससे पहले आई ख़बरों के मुताबिक, एचटीसी यू11 प्लस  के डिस्प्ले के डाइमेंशन में एचटीसी यू11 के 5.5 इंच डिस्प्ले के मुकाबले थोड़े बदलाव होंगे। एचटीसी यू11 प्लस में एक 5.99 इंच डिस्प्ले होगा जिसका स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1440 x 2880 पिक्सल होगा और इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा।

 

इसके अलावा फोन में 4 जीबी रैम, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 8.0 ओरियो होगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही पता चल सकेगी।


Latest News