लांच हुई हुआमी की नई Amazfit Stratos स्मार्टवॉच

  • लांच हुई हुआमी की नई Amazfit Stratos स्मार्टवॉच
You Are HereGadgets
Thursday, April 12, 2018-4:40 PM

जालंधर- चीनी कंपनी हुआमी ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच को लांच कर दिया है। कंपनी की इस नई स्मार्टवॉच का नाम Amazfit Stratos और इसकी कीमत 199.99 डॉलर लगभग (लगभग 13,000 रुपए) है। हांलाकि कंपनी ने अभी इस स्मार्टवॉच को केवल अमरीकी मार्केट में ही पेश किया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि 50 मीटर की गहराई तक यह स्मार्टवॉच काम कर सकती है और इसमें आपको पांच दिनों का बैटरी लाइफ मिलेगा। माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इस स्मार्टवॉच को बाकी देशो में भी लांच कर सकती है।

 

स्पेसिफिकेशंस

Amazfit Stratos के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसे 1.34इंच के डिस्प्ले के साथ सर्कुलर डिजाइन दिया गया है। इसका रिजॉल्यूशन 320×300 पिक्सल्स का है। कंपनी ने सेफ्टी के लिए 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया है। इसमें 1.2GHz ड्यूल कोर प्रोसेसर दिया है।

 

स्मार्टवॉच में आपको 4जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, हालांकि आपको इसमें 2जीबी का ही फ्री स्पेस मिलेगा। इनमें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, स्विमिंग, इलिप्टिकल मशीन, माउंटेनरिंग, ट्रेल रनिंग, ट्रायथलॉन, टेनिस, सोसर और स्कीइंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। फिटनेस ट्रैकिंग कैपेबिलिटी के अलावा यह स्मार्टवॉच आपके स्लीप पैटर्न को भी ट्रैक करती है।


Latest News