क्वालकॉम को टक्कर देने के लिए हुवावे ला रही यह नया चिपसेट

  • क्वालकॉम को टक्कर देने के लिए हुवावे ला रही यह नया चिपसेट
You Are HereGadgets
Monday, June 11, 2018-10:11 PM

जालंधर- कुछ हफ्ते पहले ही क्वालकॉम ने अपनी नई चिपसेट स्नैपड्रैगन 710 की घोषणा की है। क्वालकॉम ने अपनी इस नई चिपसेट की घोषणा करते वक्त इसे सुपर परफोर्मेंस देने वाला बताया था। वहीं बताया जा रहा है कि इसे चुनौती देने के लिए हुवावे अपनी नई चिपसेट उतार रही है। जानकारी के मुताबिक हुवावे का HiSilicon चिपसेट डिविजन नई चिपसेट बना रहा है और इसका नाम Kirin 710 है। हांलाकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। 

 

PunjabKesari

 

बताया जा रहा है कि यह नई चिपसेट Huawei Nova 3 के साथ लांच हो सकती है। जिसमें हुवावे क्वॉलकॉम को प्रतिस्पर्धा देने के लिए अपनी इस नई चिपसेट की घोषणा अगले महीने कर सकता है। हुवावे भी अपने चिपसेट को और ज्यादा एडवांस बनाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रही है। हाल ही में उसके Kirin 970 चिपसेट में एआई कैपिबिलिटी को दर्शाया है।

 

PunjabKesari

 

हालांकि Kirin 710 चिपसेट की कैपिबिलिटी क्वालकॉम Snapdragon 845 SoC जितनी नहीं है। लेकिन फिर भी दावा किया जा रहा है कि यह क्वॉलकॉम ने नए चिपसेट को टक्कर दे सकती है। बता दें कि इस नए चिपसेट की पूर्ण रूप से जानकारी तो लांच के बाद ही सामने अाएगी। 

 

PunjabKesari

 

 


Latest News