ऑटो एक्सपो 2018 में हुंडई लांच करेगी नई i20 फेसलिफ्ट

  • ऑटो एक्सपो 2018 में हुंडई लांच करेगी नई i20 फेसलिफ्ट
You Are HereGadgets
Friday, February 2, 2018-10:16 PM

जालंधर- ऑटो एक्सपो 2018 में कई दिगग्ज ऑटोमोबाइल कंपनिया अपने वाहनों को पेश करने वाली हैं। वहीं हुंडई ऑटो एक्सपो 2018 में i20 का फेसलिफ्ट वर्ज़न लांच करेगी। कंपनी ने अपनी इस कार को कई नए फीचर्स से लैस किया है। वहीं कार की कीमत इवेंट के दौरान अनाउंस की जाएगी। माना जा रहा है कि  भारत में इसका मुकाबला मारुति सुज़ुकी बलेनो, होंडा जैज़ और फोक्सवेगन पोलो जैसी कारों से होगा।

PunjabKesari

इंजन 

कंपनी कार के साथ 1.2-लीटर का ड्यूल VTVT पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो 82 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है। नई i20 का डीजल इंजन 1.4-लीटर U2 CRDi तकनीक वाला होगा जो 89 bhp पावर जनरेट करता है। हुंडई ने जहां कार के पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है, वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन लगाया गया है।

PunjabKesari

डिजाइन 

i20 फेसलिफ्ट में कंपनी की ऐक्सेंट से मिलती कासकेडिंग ग्रिल लगाई है जो हनीकॉम्ब पैटर्न वाली है। कार के हैडलैंप क्लस्टर को भी अपडेट किया गया है जो एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ आएगी।

PunjabKesari

इंटीरियर

कंपनी ने कार में नए डिज़ाइन का डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री के साथ ही अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट करता है।


 


Latest News