भारत में हुंडई जल्द लांच करेगी वर्ना का 1.4-लीटर वेरियंट, जानें डिटेल

  • भारत में हुंडई जल्द लांच करेगी वर्ना का 1.4-लीटर वेरियंट, जानें डिटेल
You Are HereGadgets
Tuesday, January 9, 2018-8:04 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी हुंडई भारत में जल्द ही अपनी सिडान वर्ना का 1.4-लीटर पेट्रोल वेरियंट लांच करने वाली है। कंपनी इस नई कार में 1.4-लीटर का इंजन  उपलब्ध कराएगी। बताया जा रहा है कि हुंडई इस कार को कुछ ही दिनों में इसे लांच कर सकती है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि नई कार की एक्सशोरूम कीमत 7.30 लाख रुपए हो सकती है।

 

इंजन 

हुंडई ने इस कार में पुरानी जनरेशन वर्ना और हुंडई i20 वाला इंजन लगाया गया है. यह इंजन 98 bhp की पावर और 134 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस कार के साथ सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन ही उपलब्ध कराया है।

 

फीचर्स 

कंपनी वर्ना 1.4-लीटर पेट्रोल वेरिएंट को दो ट्रिम में पेश करने वाली है - E और EX. इस कार का बेस वेरिएंट स्पोर्ट होगा जिसमें ज़्यादातर फीचर्स 1.6 E वेरिएंट से लिए गए हैं। इन फीचर्स में ड्यूल एयरबैग और एबीएस, पावर विंडो, एमआईडी यूनिट, 15-इंच स्टील व्हील्स के साथ और भी कई सारे फीचर्स शामिल हैं।

 

इसके साथ ही नई जनरेशन हुंडई वर्ना 1.4 EX में कंपनी ने अलॉय व्हील्स, प्रोजैक्टर लेंस और फॉग लैंप्स, एलईडी डीआरएल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और हाईट अडजस्ट सिस्टम वाली ड्राइवर सीट दिया है।


Latest News