हुंडई जल्द पेश करेगी अपनी यह नई कार, जानें फीचर्स

  • हुंडई जल्द पेश करेगी अपनी यह नई कार, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Sunday, February 4, 2018-6:32 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी हुंडई अपनी एक नई कार को लांच करने वाली है। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने नई सेंटा-फे के ऑफिशियल स्कैच को जारी किया है और इसे मार्च में आयोजित होने वाले जिनेवा मोटर शो-2018 में दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। कंपनी ने इस कार को कई नए फीचर्स से लैस किया है। नई सेंटा-फे के केबिन और इंजन से जुड़ी जानकारी अभी कंपनी ने साझा नहीं की है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसका इलैक्ट्रिक और प्लग-इन हाइब्रिड वर्जन भी पेश कर सकती है।

 

चौथी जनरेशन सेंटा-फे को फ्लूडिक स्कल्प्चर 2.0 डिजायन थीम पर तैयार किया गया है। यह पहले से ज्यादा आकर्षक और दमदार नज़र आ रही है। वहीं आगे की तरफ बड़ी कास्केडिंग ग्रिल दी गई है, इस पर क्रोम का अच्छा-खासा इस्तेमाल हुआ है। ग्रिल के दोनों ओर हैडलैंप्स और डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें दी गई हैं। बॉडी के चारों ओर कर्व लाइनें दी गई हैं जो रैपराउंड टेललैंप्स में जाकर मिल जाती है।

 

बता दें कि भारतीय ग्राहकों का रूझान धीरे-धीरे 7-सीटर क्रॉसओवर कारों की तरफ बढ़ रहा है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले कुछ सालों में कंपनी चौथी जनरेशन की सेंटा-फे को भारत में उतार सकती है। 


Latest News