आईबॉल ने लांच किया नया पावर बैंक, कीमत 2,499 रूपए

  • आईबॉल ने लांच किया नया पावर बैंक, कीमत 2,499 रूपए
You Are HereGadgets
Wednesday, October 4, 2017-11:24 AM

जालंधरः भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईबाॅल ने भारत में PLM-12100 के नाम से एक नया पावर बैंक लांच किया है। कंपनी ने इस पावर बैंक की कीमत 2,499 रूपए रखी है। इस नए पावर बैंक के लिए आईबॉल का कहना है कि ये कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ है जिसके कारण इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है। ये ब्लेजिंग ब्लैक और वाइट कलर के ऑप्शन के साथ है और इसे जल्द ब्रिकी के लिए देशभर के सभी रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध हो जाएगा।

 

पावर बैंक में बिल्ट-इन ब्राइट LED टॉर्च की सुविधा भी दी गई है जिससे किसी अन्य परिस्थिति में भी इसका प्रयोग किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक LED पावर इंडीकेटर है जिससे पता चलता है कि पावर बैंक में कितनी क्षमता बाकी है और आप उसे कितने देर तक और प्रयोग कर सकते हैं।


 
आईबॉल PLM-12100 पावर बैंक में दो USB पोर्ट मल्टीपल चार्जिंग के लिए हैं और इसमें एक 5V/2.1A का आउटपुट दिया गया है जिससे इमेरजेंसी जैसी परिस्थितियों में फास्ट चार्जिंग भी की जा सकती है। दरअसल, इसमें एक लीथियम पॉलिमर बैटरी है जोकि BIS सर्टिफाइड है, जिसका मतलब है कि ये शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन, ओवर चार्जिंग, ओवर डिस्चार्ज और ओवर वोल्टेज प्रोटेक्शन के साथ है। जिससे न केवल यूजर की सुरक्षा बल्कि डिवाइस की सुरक्षा भी सुनिश्चित होती है।  
 


Latest News