आपके डैमेज आईफोन 6 प्लस को बेहतर मॉडल से बदलेगी एप्पल!

  • आपके डैमेज आईफोन 6 प्लस को बेहतर मॉडल से बदलेगी एप्पल!
You Are HereGadgets
Tuesday, January 23, 2018-1:58 PM

जालंधर : अगर आपके पास भी आईफोन 6 प्लस है तो यह खबर आपसे जुड़ी हुई है। एप्पल मार्च के अंत तक पुराने डैमेज आईफोन 6 प्लस को नए आईफोन 6S प्लस के साथ बदल सकती है। मैकरूमर्स की रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल उन आईफोन 6 प्लस को रिप्लेस करेगी जिन्हें पूर्ण रूप से रिपेयर करने की जरूरत होगी। माना जा रहा है कि आईफोन 6 प्लस की बैटरी रिप्लेसमेंट की शॉटेज के चलते इस मॉडल को अपग्रेडेड मॉडल के साथ बदला जाएगा। 
PunjabKesari
बड़ी समस्या होने पर रिप्लेस होगा आईफोन 6 प्लस 
एप्पल सर्विस प्रोवाइडर्स आईफोन में डिस्प्ले, बैटरी, स्पीकर और रियर कैमरा आदि की समस्या आने पर उसे आसानी से ठीक कर देते हैं, लेकिन आईफोन 6 प्लस में हार्डवेयर से जुड़ी समस्या जैसे डिफैक्टिव लाइटनिंग कनैक्टर व फालटी लॉजिक बोर्ड की रिपेयर कर पाना सम्भव नहीं है इसी लिए अब इन मॉडल्स पर एप्पल द्वारा डायग्नोस्टिक टैस्ट  किया जाएगा जिसके बाद इन्हें नए आईफोन 6S प्लस के साथ रिप्लेस किया जा सकेगा। 

एप्पल बंद कर सकती है आईफोन 6 प्लस का उत्पादन
मैकरूमर्स ने रिपोर्ट जारी कर बताया है कि एप्पल पहले आपके फाल्टी या खरीब आईफोन पर टैस्ट करेगी और अगर समस्या ठीक होने वाली नहीं होगी तो उसे रिप्लेस किया जाएगा। माना जा रहा है कि कम्पनी अब आईफोन 6 प्लस के उत्पादन को बंद करने वाली है ऐसे में जाहिर है कि उसके पार्ट्स का भी निर्माण कम्पनी आने वाले समय में बंद करेगी। इसी के चलते अब इन्हें अपग्रेडेड मॉडल के साथ रिप्लेस किया जा सकता है। 
 


Latest News