वाटरप्रूफ कैमरा खरीदना चाहते हैं तो यह खबर है आपके लिए खास

  • वाटरप्रूफ कैमरा खरीदना चाहते हैं तो यह खबर है आपके लिए खास
You Are HereGadgets
Thursday, January 4, 2018-2:20 PM

जालंधर: क्या आप एक ऐसे कैमरे की तलाश में हैं जो डस्टप्रूफ, शाॅकप्रूफ के साथ-साथ वाटरप्रूफ भी हो। अगर आपका जवाब हां में हैं तब तो यह खबर आपके लिए बेहद खास हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे कैमरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें ये सारे फीचर्स तो हैं साथ ही इनकी कीमत भी 15 हजार रुपए तक है।

 

Polaroid Cube 

यह एक अल्ट्रा-काॅम्पैक्ट, हल्का, 6 एमपी कैमरा है जो 124 डिग्री वाइड एंगल पर फुलएचडी वीडियो और मोनो साऊंड देता है। यह छोटा कैमरा शाॅकप्रूफ और स्प्लैश प्रुफ बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है। यह कैमरा 10 मीटर पानी में भी शूटिंग कर सकता है। इसकी कीमत 9,100 रुपए है। 

 

GoPro Hero

यह गोप्रो का एंट्री लेवल कैमरा है जिसमें 5 मेगापिक्सल का सैंसर लगा है। गोप्रो हीरो अल्ट्रा-वाइड एंगल लैंस के साथ आता है। फोटो के अलावा यह कैमरा भी फुल एचडी में वीडियो रिकार्ड कर सकता है। इसके साथ ही यह वाटरप्रूफ भी है। गोप्रो में एलसीडी डिस्प्ले और वाई-फाई कैपेबिलिटी जैसे फीचर नही हैं लेकिन इससे एक्शन वीडियो शूट की जा सकती है। इसकी कीमत 15,000 रुपए है। 

 

Panasonic DMC-TS30A Lumix

यह एक बेहतरीन डिजिटल कैमरा है जोकि ट्रेवलिंग के दौरान लोगो की पहली पसंद बन सकता है। यह भी वॉटरप्रूफ है जो पानी के भीतर फोटो और वीडियो लेने में सक्षम है। यह कैमरा 16.1 मेगापिक्सल सेंसर से लैस है और इसकी स्क्रीन 2.7 इंच है। यह कैमरा 720 पिक्सल पर फोटो और वीडियो कैप्चर करता है। यह कैमरा 14,103 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। 


 


Latest News