IFA 2017: सैमसंग ने लांच किए दो नए डिवाइस, जानें कीमत व फीचर्स

  • IFA 2017: सैमसंग ने लांच किए दो नए डिवाइस, जानें कीमत व फीचर्स
You Are HereGadgets
Thursday, August 31, 2017-2:16 PM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपने गियर परिवार में दो सदस्यों को और शामिल कर लिया है। दूसरे शब्दों में कहे तो कंपनी ने दो नए डिवाइसिस को लांच किया है, जिनमें Gear Fit 2 pro और Gear Sport जैसे डिवाइसिस शामिल है। कंपनी ने इन्हें (Gear Fit 2 pro) 12,700 रुपए और (Gear Sport) 26,700 रुपए की कीमत में पेश किया है। 

 

कलर ऑप्शन की बात करें तो कंपनी ने Gear Fit 2 pro को रेड और ब्लैक कलर वैरिएंट और Gear Sport को ब्लू और ब्लैक कलर में पेश किया है। बता दें कि ये दोनों डिवाइसिस स्माल और लार्ज दो साइज़ में उपलब्ध है।

 

Gear Fit 2 pro

Samsung Gear Fit 2 Pro
  
गियर फिट 2 प्रो एक नए स्टाइल का वॉच है। यह वॉच एनवायर्नमेंटल कंडीशन को भी झेल सकती है। फिट 2 प्रो में 1.5 इंच की कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले है, इसका रेजोल्यूशन 216*432 पिक्सल है। इस पर गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन भी दी गई है। यह डिवाइस डूअल कोर प्रोसेसर के साथ आता है, इसके साथ इसमें 512एमबी की रैम और 4जीबी की स्टोरेज है। यह एंड्रायड 4.4 और iOS 9 और इससे ऊपर के डिवाइस के साथ कम्पेटिबल है। सैमसंग गियर फिट 2 प्रो म्यूजिक प्लेयर के साथ आता है, इसमें कनेक्टिविटी के लिए बलुवटूथ 4.2, जीपीएस, वाईफाई दिया गया है। इस डिवाइस में 2000mAh बैटरी भी है।

 

Samsung gear sport 

Samsung gear sport

गियर स्पोर्ट में 1.2 इंच सर्कुलर सुपर AMOLED हमेशा ऑन होने वाला डिस्प्ले है। इसमें गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है। गियर फिट 2 प्रो के ही तरह इसमें भी 1GHz डूअल कोर प्रोसेसर है और यह 4जीबी की स्टोरेज के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस, वाईफाई भी है। यह स्मार्टवॉच 3000mAh बैटरी के साथ आती है। यह वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करती है।


Latest News