भारत में जल्द लांच होगी 2000cc की पहली चॉपर्स बाइक

  • भारत में जल्द लांच होगी 2000cc की पहली चॉपर्स बाइक
You Are HereGadgets
Monday, October 30, 2017-5:10 PM

जालंधर- भारत की पहला प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड अवेंतुरा चॉपर्स इस साल के अंत तक पहली चॉपर बाइक लांच करने की योजना बना रहा है। वहीं कंपनी के को फाउंडर गौरव अग्रवाल और विजय सिंह ने हाल ही में ग्लोबल ओरिजिनल इक्विपमेंट मैनुफेक्चरर, मुस्तैंग और केलरमैन के साथ समझौता किया है। जिससे ये ग्लोबल ब्रांड  इंजन और पार्ट्स की सप्लाई अवेंतुरा बाइक्स के लिए करेगी।

PunjabKesari

दो वैरिएंट

अवेंतुरा मोटरसाइकिल दो वैरिएंट में लांच की जाएगी और दोनों ही मॉडल लुक के तौर पर अलग अलग होंगे। हालांकि अभी कंपनी की ओर से किसी भी तरह के टेक्निकल जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि दोनों ही बाइक्स का इंजन पावर और टॉर्क भी अलग अलग ही होगा।

 

इंजन 

खबरों के मुताबिक अवेंतुरा चॉपर्स में 2000cc का वी—ट्विन इंजन लगाया जा सकता  है और इसका इंजन अमरीकन ब्रांड एस एंड एस द्वारा दिया जाएगा।

PunjabKesari

फीचर्स

इस नई बाइक में मॉडिफाइड स्टेयरिंग एंगल्स और लंबे फॉर्क्स होने लगे हैं। इसके अलावा दूसरे महत्वपूर्ण फीचर के तौर पर चॉपर में रेक एंगल को बढ़ाया गया, पीछे के टायर को बहुत चौड़ा किया गया, फ्रंट व्हील को और लंबा किया गया। बता दें कि इस नई बाइक की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही पता चल सकेगी।
 


Latest News