भारत में लांच हुई 48 लाख की इंडियन रोडमास्टर एलीट बाइक, पावरफुल 1,811cc इंजन से है लैस

  • भारत में लांच हुई 48 लाख की इंडियन रोडमास्टर एलीट बाइक, पावरफुल 1,811cc इंजन से है लैस
You Are HereGadgets
Wednesday, May 2, 2018-5:24 PM

जालंधरः भारतीय अॉटोमार्केट में इस समय कई शानदार बाइक्स लांच हो रही है। वहीं इंडियन मोटरसाइकिल ने अपनी नई बाइक रोडमास्टर एलीट को भारत में लांच कर दिया है। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत कंपनी ने 48 लाख रुपए रखी है। इस बाइक को कंपनी ने बीस्पोक टू-टोन, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया है। कंपनी के अनुसार, इस बाइक को पेंट करने के लिए 30 घंटे का समय लगा है और इसके टैंक पर 23 कैरेट गोल्ट लीफ का पेंट किया गया है।

 

इंजनः

इंजन की बात करें तो इस बाइक में 1,811cc वाला थंडर स्ट्रॉक 111 वी-ट्विन इंजन लगा है, जो 3,000rpm पर 161.6Nm की पावर जनरेट करता है। ब्रेकिंग के तौर इस बाइक के फ्रंट में डुअल-300mm डिस्क और रियर में सिंगल 300mm डिस्क दी गई है। इस रोडमास्टर एलीट बाइक का वजन 433 किलोग्राम है।

 

PunjabKesari

 

फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो इसमें एडजस्टेबल विंडस्क्रीन और फ्लोरबोर्ड्स, हीटेड सीट्स, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए है। इस बाइक में एक वाटरप्रूफ सैंडलबैग और वाटरप्रूफ ट्रंक के साथ 140 लीटर की स्टोरेज कैपेसिटी भी दी गई है।

PunjabKesari

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी के लिए इसमें ऑल-LED लाइट्स, फ्रंट और रियर फेंडर्स में क्रोम डिटेलिंग और 300W के ऑडियो सिस्टम के साथ USB और ब्लूटुथ की सुविधा दी गई है। 

PunjabKesari

 

इस बाइक से होगा मुकाबलाः

इस इंडियन रोडमास्टर एलीट का भारतीय बाजार में मुकाबला हार्ले-डेविडसन CVO लिमिटेड से होगा। जिसकी कीमत भारत में 49.99 लाख रुपए है। 
 


Latest News