भारतीय बाजार Infinix ने रखा पहला कदम,  नोट 4 और हॉट 4 प्रो स्मार्टफोन किए लांच

  • भारतीय बाजार Infinix ने रखा पहला कदम,  नोट 4 और हॉट 4 प्रो स्मार्टफोन किए लांच
You Are HereGadgets
Wednesday, August 2, 2017-4:35 PM

जालंधरः हांगकांग कंपनी इनफिनिक्‍स ने भारतीय बाजार में अपना पहला कदम रख दिया है। कंपनी ने भारत में दो स्मार्टफोन पेश किए है, जिनका नाम इनफिनिक्‍स नोट 4 और हॉट 4 प्रो है। कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स की कीमत  8,999 रूपए ( नोट 4) और 7,499 रुपए (हॉट 4 प्रो) रखी है। बता दें कि कंपनी ने इन फोन्स को बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध करा दिया है। 

Infinix Note 4 के स्पेसिफिकेशन

Note 4 में 5.7 इंच का फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। सुरक्षा के लिए इस पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 3 जीबी रैम से लैस है। वहीं इसकी इंटरनल स्‍टोरेज 32 जीबी की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Infinix Hot 4 Pro के स्पेसिफिकेशन

Hot 4 Pro 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले से लैस है। इसमें क्वाड-कोर प्रोसेसर है। फोन में 3 जीबी रैम दी गई है। 128 जीबी एक्‍पेंडेबल क्षमता के साथ इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। बता दें कि ये दोनों फोन वोल्‍ट नेटवर्क को सपोर्ट करते हैं।
 


Latest News