इनफोकस ने लांच की एचडी LED टीवी की रेंज

  • इनफोकस ने लांच की एचडी LED टीवी की रेंज
You Are HereGadgets
Tuesday, July 25, 2017-5:37 PM

नई दिल्लीः स्मार्टफोन एवं एलईडी टेलीविजन बनाने वाली अमरीकी कंपनी इनफोकस ने घरेलू बाजार में एचडी एलईडी टीवी की रेंज लांच की है, जिसके साथ घर या ऑफिस में फ्री डेमो की भी पेशकश की गई है। 

कंपनी ने बताया कि ये एलईडी टीवी उपभोक्ताओं के लिए ऑनलाइन मार्केटप्लेस स्नैपडील पर 29 फरवरी से उपलब्ध होंगे तथा वह इसे खरीदने से पहले फ्री डेमो ले सकते हैं। उसने कहा कि इस एलईडी टीवी का उत्पादन इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने वाली अग्रणी कंपनी फॉक्सकॉन ने किया है।  

कंपनी ने कहा कि इस रेंज में स्मार्ट यूवी2ए तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जो अवांछित रौशनी को सोखकर ब्राइटनेस एवं रिफ्लेक्शन को स्वयं नियंत्रित करता है। 1080 पिक्सल वाले इन एलईडी में 178 डिग्री व्यू एंगल की भी सुविधा है। ये 60 इंच, 50 इंच, 32 इंच एवं 24 इंच में उपलब्ध हैं। भारत में कंपनी के प्रमुख सचिन थापर ने कहा, ‘‘हमने भारत में एक साल पूरा कर लिया है और अब 10 लाख लोगों से अधिक का परिवार बनाकर हम उत्साहित हैं। 

उपभोक्ताओं की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए हमने यहाँ एलईडी टीवी की अपनी रेंज पेश की है। हमने इसमें सबसे शानदार डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया है। हमारे 60 इंच वाले एलईडी टीवी में जापान निर्मित शार्प के पैनल का इस्तेमाल किया गया है। उच्च गुणवत्ता वाली तकनीक ने ही हमें ‘फ्री डेमो एट होम’ पेशकश की हिम्मत दी है।’’ 


Latest News