ड्यूल LED flash के साथ लांच हुआ Intex का नया 4 जी स्मार्टफोन, कीमत 4,500 से भी कम

  • ड्यूल LED flash के साथ लांच हुआ Intex का नया 4 जी स्मार्टफोन, कीमत 4,500 से भी कम
You Are HereGadgets
Friday, June 1, 2018-10:48 AM

जालंधरः भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटैक्स ने अपने Aqua Lions T1 Lite स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन Aqua Lions T1 लाइट VR के नाम से भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस नए वर्जन की कीमत 4,499 रुपए रखी है और यह जल्द अपनी ऑफिशयल वैबसाइट और नापतोल पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को स्टील ग्रे और रोयल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। 

 

PunjabKesari

 

इंटैक्स Aqua Lions T1 लाइट VR स्मार्टफोन के फीचर्सः

बात करें फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 5 इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 480x854 पिक्सल्स का है। यह स्मार्टफोन 1.3GHz क्वॉड-कॉर SC9832A प्रोसैसर पर आधारित है। स्टोरेज के लिए इसमें 1जीबी रैम व 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

 

PunjabKesari

 

कैमराः

फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बता दें कि दोनों कैमरे LED flash के साथ है।

 

बैटरी व कनेक्टिविटी:

फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,200mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, VoLTE वाई-फाई, ब्लूटुथ और GPS की सुविधा है। 
 


Latest News