भारत में जल्द लांच होगी जीप कम्पस ट्रेलहॉक, जानें फीचर्स

  • भारत में जल्द लांच होगी जीप कम्पस ट्रेलहॉक, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Saturday, February 17, 2018-2:44 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी जीप भारत में Trailhawk नामक एसयूवी को लांच करने की योजना बना रही है। वहीं कंपनी ने अपनी इस नई एसयूवी की टैस्टिंग शुरु कर दी है। माना जा रहा है कि भारत में इस कार को 2018 के मध्य में लांच किया जा सकता है। हांलाकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

PunjabKesari

फीचर्स 

जीप कम्पस ट्रेलहॉक की स्पाय तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह नया मॉडल ट्विन स्पोक अलॉय वील्ज से लैस है। बम्पर पर लाल रंग के हुक्स हैं। बोनट पर इसमें मैटे ब्लैक डेकल नहीं है। साइड फेंडर्स पर ट्रेल रेटेड लेटर्स हैं जो कि इसकी पहचान है। टेलगेट पर भी ट्रेलहॉक का बैज दिया गया है।वहीं अभी जीप कम्पस डीजल का टॉप वेरिएंट आॅटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होकर नहीं आता है। ट्रेलहॉक में आॅटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जा सकता है।

 

वहीं आॅस्ट्रेलिया में इसका जो मॉडल बेचा जा रहा है उसमें 2.4 लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन दिया गया है जोकि 168 बीएचपी का पावर और 360 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 9 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बता दें कि जीप Compass Trailhawk का प्रॉडक्शन भारत में पिछले साल सितंबर में शुरू हुआ। इसको पुणे के पास स्थित जीप के प्लांट में बनाया जा रहा है। जीप कम्पस ट्रेलहॉक अभी आॅस्ट्रेलिया में एक्सपोर्ट की जाती है। इसके अलावा कुछ अन्य बाजारों में भी इसको भारत से बनाकर भेजा जाता है। 


Latest News