जीप जल्द लांच करेगी अपनी SUV Renegade का फेसलिफ्ट मॉडल

  • जीप जल्द लांच करेगी अपनी SUV Renegade का फेसलिफ्ट मॉडल
You Are HereGadgets
Monday, December 25, 2017-5:15 PM

जालंधर- जीप जल्द ही मार्केट में अपनी SUV रेनेगेड के फेसलिफ्ट को पेश करने वाली है। वहीं हाल ही में ये नई कार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है जिससे यह पता चलता है कि कंपनी अपनी इस नई कार में काफी बदलाव करने वाली है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी इस नई कार को भारत में अगले साल किसी भी वक्त लांच कर सकती है।

 

इंजन 

जीप रेनेगेड फेसलिफ्ट के इंजन में कंपनी कोई बदलाव नहीं करने वाली है और कार के साथ पुराने मॉडल वाला ही 1.4-लीटर और 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया जा सकता है।


इसके अलावा जीप इस SUV को मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों किस्म के गियाबॉक्स से लैस करने वाली है। वहीं माना जा रहा है कि भारत में लांच होने वाली SUV 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आ सकती है।

 

फीचर्स 

जीप रेनेगेड को कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स से लैस किया है जिनमें नए एलईडी हैडलैंप्स जो 2019 मॉडल जीप रैंगलर जैसे दिखाई देते हैं, गोलाकार एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स शामिल हैं। इसके साथ ही कार को दमदार और मजबूत लुक देने के लिए इसमें फॉक्स स्किड प्लेट लगाई है। इसके अलावा कार में 8.4-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और  एप्पल कार प्ले व एंड्रॉइड ऑटो जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।


Latest News