जियो ने IPL लवर्स के पेश किया नया ऑफर, मिलेगी यह सुविधा

  • जियो ने IPL लवर्स के पेश किया नया ऑफर, मिलेगी यह सुविधा
You Are HereGadgets
Thursday, April 5, 2018-3:37 PM

जालंधर- भारत में क्रिकेट को काफी पसंद किया जाता है और वहीं क्रिकेट के नए रुप IPL का तो लोगों को हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है। इस साल यानी 2018 में IPL 7 अप्रैल से 27 मई तक चलेगा। इस मौके का फायदा उठाते हुए यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए टेलीकॉम कंपनी रिलायंल जियो नें क्रिकेट प्ले अलॉग लांच किया है। कंपनी ने बताया है कि यह दुनिया का सबसे बड़ा लाइव मोबाइल गेम है, जहां प्रतिभागियों को करोड़ों जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा जियो ने जियो धन धना धन लाइव शो और एक जियो क्रिकेट सीजन पैक भी पेश किया है। अाइए जानते हैं इसके बारे में....


1. जियो क्रिकेट प्ले अलॉग

‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉग’ गेम को भारत के सभी स्मार्टफ़ोन यूजर्स खेल सकेंगे। इसे 11 भारतीय भाषाओं में खेला जा सकता है। इसमें 7 सप्ताहों में 60 मैच होंगे और मैचों के दौरान जियो रियल टाइम बातचीत के जरिए यूजर्स के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करेगा। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि Jio Cricket Play Along के विजेता को मुंबई में मकान, 25 कारें और करोड़ों रुपये के नकदी के इनाम मिलेंगे।

 

2. जियो क्रिकेट सीजन पैक 

जियो एक क्रिकेट सीजन पैक पेश कर रहा है और इससे यूजर्स 51 दिनों के दौरान लगभग हर लाइव मैच को स्ट्रीम कर सकते हैं। इस पैक में 251 रुपए में 102 जीबी डाटा दिया जाएगा। इससे लाखों क्रिकेट-प्रेमी जब चाहें, जहां चाहें अपनी पसंद का मैच LIVE देख सकते हैं।

 

3. जियो धन धना धन लाइव

यह शो MyJio ए्प्प पर एक्सक्लूसिवली दिखाया जाएगा। शो, जियो और गैर जियो दोनों तरह के उपभोक्ताओं को निःशुल्क उपलब्ध होगा।‘जियो धन धना धन लाइव’ MyJio एप्प के यूजर्स को एक अनोखा ऑफ-द-फील्ड अनुभव कराएगा। जिसमें हँसी के फव्वारों के साथ साथ क्रिकेट विशेषज्ञों और सेलिब्रिटी मेहमानों की सटीक टिप्पणियां और विषलेशण शामिल होगा। वहीं 7 अप्रैल, 2018 को 7:30 बजे, लाइव एपिसोड के साथ शुरूआत होगी और हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को लाइव एपिसोड दिखाए जाएंगे।

 

कई बड़ी हस्तियां होगी शामिल

भारत के लोकप्रिय कॉमेडियन, सुनील ग्रोवर और खेल एंकर समीर कोचर शो को होस्ट करेंगे। हर एपिसोड में मेहमान के तौर पर क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटी शिरकत करेंगे। सुनील और समीर एक साथ कई लोकप्रिय हास्य अभिनेता और एंकर जैसे शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय शामिल होंगे। इसके अलावा क्रिकेट के महान कप्तानों में से एक कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग शो में शामिल होंगे।


Latest News