इंडिया मोबाइल कांग्रेस में जियो ने TV केबल अडॉप्टर का दिया डैमो

  • इंडिया मोबाइल कांग्रेस में जियो ने TV केबल अडॉप्टर का दिया डैमो
You Are HereGadgets
Thursday, September 28, 2017-6:23 PM

जालंधर : 27 से 29 सितंबर तक दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित हो रही इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC 2017) में मोबाइल निर्माता व टैलीकॉम कम्पनियां ग्राहकों को नए प्लान्स व ऑफर बताकर अपनी ओर खींचने में लगी हुई हैं। इस इवेंट में जियो ने जियोफोन को टीवी के साथ कनैक्ट करने वाली टीवी केबल व अडॉप्टर को पहली बार लोगों को दिखाया है। इवेंट में कम्पनी ने बताया है कि यह केबल दो अलग-अलग अडॉप्टर्स के साथ मिलेगी। 

PunjabKesari

 

इस तरह काम करेगी जियो टीवी केबल
जियोफोन TV केबल को दो अलग-अलग अडॉप्टर्स के साथ बेचा जाएगा। इस केबल को एक ओर से जियोफोन के माइक्रो यूएसबी स्लॉट के साथ अटैच करना होगा वहीं दूसरी ओर से इस केबल के टाइप ऐ USB पोर्ट को जियो टीवी केबल अडैप्टर के साथ कनैक्ट करना होगा जिससे आप जियोफोन के द्वारा टीवी पर 720 पिक्सल्स में एचडी कन्टैन्ट को क्लैरिटी के साथ देख पाएंगे।

PunjabKesari

 

दो वेरिएंट्स में मिलेगा यह अडॉप्टर
इस केबल के साथ आने वाले अडॉप्टर दो वेरिएंट्स RCA आउट और HDMI के विकल्प में उपलब्ध किया जाएगा। अगर आपके पास CRT TV है तो आपको RCA आउट वाला अडॉप्टर खरीदना होगा वहीं अगर आपके पास LED व LCD टीवी में से कोई एक है तो आपको HDMI पोर्ट वाला अडॉप्टर खरीदना होगा। आपको बस इस अडॉप्टर को अलग पावर सोर्स के साथ कनैक्ट करना होगा और यह काम करना शुरू कर देगा। 

PunjabKesari


Latest News