जियो टीवी पूरे देश में विंटर ओलंपिक गेम्स प्योंगेचांग 2018 का सीधा प्रसारण करेगा

  • जियो टीवी पूरे देश में विंटर ओलंपिक गेम्स प्योंगेचांग 2018 का सीधा प्रसारण करेगा
You Are HereLatest News
Thursday, February 08, 2018-7:32 PM

जालंधर: लाखों-करोड़ों यूजर्स के साथ भारत का सर्वाधिक लोकप्रिय टीवी एप्प, ने आज घोषणा की कि वह ओलंपिक विंटर गेम्स प्योंगचांग 2018 का सीधा प्रसारण पूरे भारत में जियो टीवी पर करेगा। इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी (आईओसी) ने रिलांयस जियो को भारत के लिए डिजिटल अधिकार प्रदान किए हैं। भारत में खेलों के व्यापक कवरेज प्रदान करने के लिए जियोटिव आईओसी के साथ काम करेगा और इससे लाखों लोगों को उनके मोबाइल डिवाइसेज पर सफर के दौरान भी लाइव और कैच-अप कंटेंट की सुविधा मिलेगी।

 

ओलंपिक शीतकालीन खेलों का आयोजन 9 फरवरी, 25, 2018 से दक्षिण कोरिया के प्योंगचांग काउंटी में किया जाएगा। स्कीइंग, स्केटिंग, लूश, स्की जंपिंग, आईस हॉकी, स्नो बोर्डिंग, आदि सहित 15 खेलों में 102 से अधिक इवेंट होंगे। इन खेलों में भारत सहित दुनिया के 90 से अधिक देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

 

जियोटीवी 24&7 लाइव एक्शन और खेलों के कंटेंट को स्ट्रीम करने के लिए अपने प्लेटफार्म पर कई अन्य चैनल बनाएगा और यूजर्स की उनकी सुविधा के लिए इसे फिर से देखने के लिए सात दिन का कैच-अप फीचर भी प्रदान करेगा। खेल मुकाबलों की कवरेज में लाइव प्रसारण, हाईलाइट पैकेजेज और प्रोग्रामिंग का दोबारा से प्रसारण आदि कई फीचर्स शामिल हैं जिससे प्रशंसकों को खेल का आनंद लेने के लिए व्यापक रूप से सुविधा प्राप्त होगी।जियो टीवी के साथ काम करने के साथ ही आईओसी का मल्टी प्लेटफार्म मीडिया डेस्टीनेशन, ओलंपिक चैनल भारत में इन खेलों का लाइव प्रसारण करेगा।

 

ओलंपिक चैनल के बारे में

ओलंपिक चैनल एक मल्टी-प्लेटफॉर्म डेस्टीनेशन है जहां प्रशंसक खेल की शक्ति और खेल के रोमांच की पॉवर में पूरा साल पूरी तरह से सहभागिता कर सकते हैं। मूल प्रोग्रामिंग, समाचार, लाइव स्पोर्ट्स इवेंट्स और हाइलाइट्स की पेशकश करते हुए, ओलिंपिक चैनल 11 से अधिक भाषाओं में खेल और एथलीटों के लिए अतिरिक्त एक्सपोजर प्रदान करता है, प्रति दिन 24 घंटे, 365 दिन, पूरा साल खेल कार्यक्रम उपलब्ध कराता है। ओलंपिक चैनल को अगस्त 2016 में आईओएसी के उद्देश्य के समर्थन में शुरू किया गया और इसने ओलंपिक एजेंडा 2020 तय किया है जो कि ओलंपिक मूवमेंट के लिए युवा पीढ़ी, प्रशंसकों और नए दर्शकों को एक नया माध्यम प्रदान कर रहा है। ओलंपिक चैनल का समर्थन करने वाले संस्थापक पार्टनर्स में पूरे विश्व के प्रमुख नाम शामिल हैं जिनमें ब्रिजस्टोन, टोयोटा और अलीबाबा हैं। ओलंपिक चैनल एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइसेज के लिए एप्पस और olympicchannel.com  पर के माध्यम से दुनिया भर में उपलब्ध है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन