सिसका ने पेश की नई स्मार्ट LED लाइट्स, वॉयस कमांड से कर सकेंगे On-Off

  • सिसका ने पेश की नई स्मार्ट LED लाइट्स, वॉयस कमांड से कर सकेंगे On-Off
You Are HereGadgets
Thursday, May 3, 2018-10:17 AM

जालंधरः भारत की LED लाइटिंग सोलूशन कंपनी Syska ने बुधवार को भारत में वाई-फाई सपोर्टेड स्मार्ट LED लाइट्स की घोषणा की है जो 'अमेजन एलेक्सा' के साथ चलेंगी। यूजर्स स्मार्ट लाइट्स को अपने वॉयस कमांड यानी आवाज से ही कंट्रोल कर पाएंगे। बता दें कि अमेजन ने पिछले साल 'एलेक्सा' से लैस स्मार्ट स्पीकर्स पेश किए थे जोकि वॉयस कमांड से चलते हैं। वहीं, इन लाइट्स को एकबार अमेजन इको डॉट या इको या इको प्लस डिवाइस के साथ कनेक्ट करने के बाद इन्हें कमांड देकर कंट्रोल किया जा सकता है।

 

आप अमेजन स्मार्ट स्पीकर के माध्यम से रूटीन सैटअप कर सकते हैं जैसे 'Alexa, start my day' कहने पर ये डिवाइस आपके कमांड पर बेडरूम और बाथरूम की लाइट्स को ऑन कर देगा। एलेक्सा सपोर्ट के साथ ये सिसका LED लाइट्स घर को अधिक स्मार्ट बनाता है।

 

स्मार्टफोन से भी कर सकते हैं लाइट्स कंट्रोलः

अगर यूजर्स वॉयस कमांड से लाइट्स नहीं कंट्रोल करना चाहते हैं तो वो अपने स्मार्टफोन में SYSKA Smart Home एप्प डाउनलोड कर सकते हैं। जिसके बाद यूजर्स अपने स्मार्टफोन से लाइट्स को कंट्रोल कर पाएंगे। 

 

एप्प के जरिए बदल सकते हैं लाइट्स के कलरः

खास बात ये है कि इस एप्प के जरिए लाइट्स के कलर या शेड्स को भी बदल पाएंगे। इसके अलावा, अन्य फीचर्स की बात करें तो अगर आप लाइट बंद किए बिना ऑफिस चले गए हैं तब भी ऑफिस में बैठकर ही लाइट को ऑफ कर सकते हैं।


Latest News