6-इंच की डिस्प्ले से लैस कार्बन ने लांच किया Aura Note Play, जानें स्पेसिफिकेशन

  • 6-इंच की डिस्प्ले से लैस कार्बन ने लांच किया Aura Note Play, जानें स्पेसिफिकेशन
You Are HereGadgets
Thursday, August 3, 2017-4:46 PM

जालंधर- मोबाइल निर्माता कंपनी कार्बन ने अपनी Aura सीरीज के अन्तर्गत एक नया स्मार्टफोन लांच किया है। इसका नाम Aura Note Play है और इसकी खासियत इसमें दिया गया 6-इंच का  डिसप्ले है। इसकी कीमत 7,590 रुपए है, यह ब्लैक और कैंपेन दो कलर वेरियंट में सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा कार्बन Aura Note Play में बड़ी बैटरी के साथ ही सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 


स्पेसिफिकेशन 

कार्बन कार्बन Aura Note Play में 6-इंच का फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन 1.3GHz क्वाडकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13MP का रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें एलईडी फ्लैश, आॅटो फोकस, फेस डिटेक्शन, पैनारामा शॉट्स, स्माइल शॉट, सेल्फ टाइमर, जियो टैगिंग और नाइट मोड प्रो जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। वहीं सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसमें आपको बेहतर सेल्फी के लिए फेस ब्यूटी आॅप्शन भी उपलब्ध है।

एंड्राइड 7.0 नॉगट पर आधारित कार्बन Aura Note Play में कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 4जी वोएलटीई सपोर्ट, डुअल सिम, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, ओटीजी सपोर्ट और एफएम रेडियो दिए गए हैं। वहीं पावर बैकअप के लिए 3,300mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह180 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देगी। वही इस फोन की डिसप्ले बड़ी होने की वजह से यूजर्स गेमिंग का शानदार अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। वहीं इसकी एक और खासियत है कि यह स्मार्टफोन Vistoso के साथ इंटीग्रेटेड है। इस एप की मदद से यूजर्स आर्टिस्टिक फिल्टर का उपयोग कर सकते हैं। यह फीचर यूजर्स को पिक्चर्स को आर्ट करने की सुविधा देता है।


Latest News