विवादों के बाद फिर से लांच होने की तैयारी में Kimbho App!

  • विवादों के बाद फिर से लांच होने की तैयारी में Kimbho App!
You Are HereGadgets
Friday, June 8, 2018-6:28 PM

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई बाबा रामदेव की Kimbho एप्प के बारे में एक नई खबर सामने अाई है। जिसमें बताया जा रहा है कि पतंजलि की किंभो एप्प अब पूरी तैयारी के साथ दोबारा लांच की जा सकती है। पतंजलि की योजना कुछ हफ्तों के अंदर ही किंभो को दोबार लांच करने की है लेकिन उससे पहले कंपनी प्रतिद्वंदी एप्स के लिए किंभो को पूरी तरह से सक्षम बनाना चाहती है।

 

ब्लूमबर्ग को दिए एक इंटरव्यू में आचार्य बालकृष्ण ने कहा, 'हम एप्प को तब तक लांच नहीं करेंगे जब तक कि सिक्योरिटी स्पेशलिस्ट और हैकर्स की एक एक्सपर्ट टीम सिक्यॉरिटी और प्राइवेसी से जुड़ी सभी गड़बड़ियों को खत्म ना करे दें।'

 

PunjabKesari

 

बता दें कि किंभो एप्प को पिछले महीने के आखिर में लांच किया गया था लेकिन एप्प में आई परेशानी और विवादों के बाद पतंजलि ने गूगल प्ले स्टोर से एप्प को हटा लिया था। वहीं खराब इंटरफेस और सिक्यॉरिटी में खामी जैसी कमियों के बाद एप्प की कड़ी आलोचना हुई थी। प्ले स्टोर से हटाए जाने के बाद किंभो की वेबसाइट भी उपलब्ध नहीं थी। 

 

इसके अलावा किंभो एप्प पर एक दूसरे एप्प की नकल करने का आरोप लगा था। वहीं एक फ्रेंच हैकर ने किंभो यूजर्स की सभी चैट को पढ़ने का भी दावा किया था और किंभो एप्प को 'सिक्यॉरिटी डिजास्टर' बताया था। 


Latest News