जानिए एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के लिए 5 फ्री बैस्ट रेसिंग गेम्ज़

  • जानिए एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के लिए 5 फ्री बैस्ट रेसिंग गेम्ज़
You Are HereGadgets
Monday, July 10, 2017-5:41 PM

जालंधरः स्मार्टफोन पर रेसिंग गेम्ज़ के शौकीन यूजर्स के लिए आज हम 5 ऐसे दमदार गेमज़ की जानकारी ले कर आए हैं जो आपके गेम्ज़ का बेहतर और अलग अनुभव देंगे। यह सभी गेम्ज़ गूगल प्ले स्टोर पर फ्री में उपलब्ध है। यूजर्स इन्हे बड़ी अासानी से डाउनलोड कर सकते है।

1- Real Racing 3: यह एक हाई -क्वालिटी और थोड़ी हैवी गेम है। इस गेम में आपको प्रोपर रेसिंग ट्रैक मिलेगा। इस गेम को खेलने पर आपको बेहतरीन अनुभव होगा।

2- Need For Speed: No Limits: यह गेम कंप्यूटर समेत मोबाइल पर भी उपलब्ध है। हालांकि मोबाइल में इस का वर्जन कंप्यूटर के मुकाबले थोड़ा आसान है। यह एक ग्राफिक इंटेंसिव रेसिंग गेम है।

3- Traffic Rider: यह एक बेहद शानदार गेम है। इस को खेलना बहुत ही आसान है। इस में कई लेवल दिए गए है। यूजर्स इस में अपनी मनपसंद बाइक भी चुन सकते है। 

4- Asphalt 8: Airborne: यह एंड्रॉयड के लिए बैस्ट गेम्ज़ में से एक है। इस में यूजर को चार कंट्रोल मिलते है। ध्यान रखने वाली यह बात है कि गेम के लिए स्टोरेज ज़्यादा चाहिए। इसके अपडेट्स भी बड़े साईज़ के मिलते है। गेम में बहुत से स्टंट, नॉक डाउन और ड्राफ्टिंग करने का मौका मिलेगा। इस में आपके पास चुनने के 40 ऑप्शन होंगे।

5- CSR Racing Classics: यह गेम बहुत लोग पसंद करते है। CSR Racing का यह क्लासिक सिकवाल है। इस में यूजर्स को कई कठिनाईया मिलेगी। इस में भी आप अपने मुताबिक कार चुन सकते है। 


Latest News