लांच हुअा Dual Camera सेटअप के साथ Samsung Galaxy J7+, जानें कीमत

  • लांच हुअा Dual Camera सेटअप के साथ Samsung Galaxy J7+, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Sunday, September 3, 2017-3:38 PM

जालंधर- स्मार्टफोन मार्केट में धीरे-धीरे डुअल कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन्स का विस्तार हो रहा है। इसी के तहत दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy J7+ को थाईलैंड में आधिकारिक तौर पर लांच कर दिया है। जानकारी के अनुसार इसे सैमसंग की वेबसाइट में देखा जा सकता है। इसकी सबसे बड़ी खूबी इसके बैक में दिया गया डुअल कैमरा सेटअप है। वहीं थाईलैंड में इस स्मार्टफोन की कीमत THB 12,900 (लगभग 25,000 रुपये) रखी गई है। उम्मीद की जा रही है जल्द ही इसे भारत में भी लांच किया जा सकता है।

 

स्पेसिफिकेशन


एलुमिनियम बॉडी वाले Galaxy J7+ में 5.5-इंच फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फिलहाल प्रोसेसर का नाम साफ नहीं किया गया है लेकिन 2.4GHz की स्पीड वाला Mediatek Helio P20 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

 

कैमरे की बात करें तो इसके रियर में एक f/1.7 अपर्चर वाला 13 MP का कैमरा दिया गया है और दूसरा कैमरा f/1.9 अपर्चर के साथ 5 MP का कैमरा दिया गया है। बैक में दिया गया दूसरा कैमरा बैकग्राउंड ब्लर करने के लिए दिया गया है। सेल्फी लवर्स को फ्रंट में f/1.9 अपर्चर के साथ 16 MP का कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। इसके अलावा बिक्सबी होम एप्प भी ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में मिलेगा।


Latest News