फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल कैमरे के साथ लांच हुआ लेनोवो K8 Plus

  • फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल कैमरे के साथ लांच हुआ लेनोवो K8 Plus
You Are HereGadgets
Wednesday, September 6, 2017-4:16 PM

जालंधरः चीन की प्रौद्योगिकी कंपनी लेनोवो ने आज K8 के नए वेरियंट K8 Plus को भारत में लांच कर दिया है। फोन की खासियत इसका डुअल रियर कैमरा है। कंपनी ने इसे 10,999 रुपए की कीमत के साथ पेश किया है। इसके साथ ही इस फोन को एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर कल दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

 

लेनोवो K8 Plus की स्पेसिफिकेशन

लेनोवो K8 Plus में 5.2-इंच का फुल एचडी डिसप्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में दो सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की सुविधा दी गई है।

Lenovo K8 Plus

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें आपको 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर मिलेंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ मौजूद है। 

 

फोन को पावर देने के लिए फोन में 4,000एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है यह बैटरी यूजर्स को दो दिन का पावर बैकअप देगी। लेनोवो K8 Plus एंड्राइड नौगट 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। वहीं, कंपनी ने अंत में K8 स्मार्टफोन के बारे में भी जानकारी देते हुए कहा कि जल्द ही यह फोन ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। 


Latest News