लेनोवो ने लांच किए दो नए फिटनेस ट्रैकर, जानें खासियत

  • लेनोवो ने लांच किए दो नए फिटनेस ट्रैकर, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Tuesday, April 24, 2018-5:35 PM

जालंधर- लेनोवो ने भारत में अपने दो नए फिटनेस ट्रैकर HX03F Spectra और HX03 Cardio को लांच कर दिया है। इनकी कीमतें क्रमश: 2,299 रुपए और 1,999 रुपए है। ग्राहक इन दोनों फिटनेस ट्रैकर्स को एक्सक्लूसिवली तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। बता दें कि HX03 Cardio 24 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर मिलना शुरू हो गया है, जबकि HX03F Spectra 3 मई को बिक्री के लिए आएगा।

 

HX03F Spectra 

Lenovo HX03 में 0.87 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले है। इसमें 80mAh Li-polymer बैटरी है। ट्रैकर में इंटेलीजेंट अलार्म क्लॉक, इनकमिंग कॉल, इंफॉर्मेशन रिमाइंडर, डिटेचेबल डायरेक्ट यूएसबी मेन बॉडी जैसी स्पेसिफिकेशंस हैं। इसके अलावा इसमें कलर लार्ज डिस्प्ले, डायनैमिक हार्ट रेट मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर, मल्टी मास्टर इंटरफेस स्विचिंग जैसे फीचर्स को भी शामिल किया गया हैं। बता दें कि ये फिटनेस ट्रैकर IP68 वाटरप्रूफ ग्रेड का है।

 

Lenovo MBG

इकोसिस्टम के हेड Sebastian Peng ने लॉन्च के अवसर पर कहा कि हमारी कंपनी का फोकस हमेशा एडवांस्ड टेक्नोलॉजी पर बना रहता है और इसी को देखते हुए हम लोगों की डिमांड को पूरा करने की कोशिश करते हैं, ताकि लोगों को नई टेक्नोलॉजी के साथ नए डिवाइस मिलते रहे। Lenovo HX03 Cardio और HX03F Spectra भी हमारी इसी पहल का हिस्सा है। Sebastian ने कहा कि हमें उम्मीद है कि लोगों को यह फिटनेस ट्रैकर पसंद आएंगे।
 


Latest News