गूगल के टैंगो प्रोजेक्ट के तहत लांच हुए Lenovo के इस स्मार्टफोन को नहीं मिलेगा नौगट का अपडेट

  • गूगल के टैंगो प्रोजेक्ट के तहत लांच हुए Lenovo के इस स्मार्टफोन को नहीं मिलेगा नौगट का अपडेट
You Are HereGadgets
Friday, August 11, 2017-3:10 PM

जालंधरः मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी Lenovo ने आधिकारी तौर पर उन स्मार्टफोंस और टैबलेट्स की एक सूचि जारी की है जिन्हें एंड्राइड नौगट का अपडेट मिलेगा। अापको बता दें कि इस लिस्ट में Lenovo Phab2 Pro का नाम कहीं भी नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन को सबसे पहले लेनोवो टेक वर्ल्ड में पिछले साल जून में पेश किया गया था। और इसके बाद इसे भारत में भी पेश किया गया है। इस स्मार्टफ़ोन में चार कैमरा मौजूद हैं जिनमें से तीन इसके रियर कैमरा हैं।

फीचर्स की बात करें तोर्टफ़ोन में 6.4-इंच की क्वाड HD 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले 2560x1440p रेजोल्यूशन के साथ दी गई है। साथ ही बता दें कि इसमें एक ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ एड्रेनो का 510 GPU भी दिया गया है। फ़ोन में आपको 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ा भी सकते हैं। स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 16-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा अौर  8-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। 

हाइब्रिड ड्यूल सिम आधारित ये स्मार्टफ़ोन 4G LTE को भी सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें रियर कैमरा के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इसके साथ साथ स्मार्टफ़ोन में डॉल्बी अट्मोस साउंड सिस्टम 5.1 ऑडियो कैप्चर के साथ दिया गया है। 
फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,050mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है।
  


Latest News