बिना नॉच और बेजल के लांच होगा Lenovo Z5 स्मार्टफोन

  • बिना नॉच और बेजल के लांच होगा Lenovo Z5 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, May 11, 2018-6:53 PM

जालंधर- जब से आईफोन एक्स में नॉच को शामिल किया गया है तब से ज्यादातर स्मार्टफोन कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन्स में नॉच को शामिल कर रहे हैं। वहीं स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो अपना एक नया स्मार्टफोन लांच करने की योजना बना रहा है जोकि बेजेल लेस डिस्प्ले और बिना नॉच के होगा। जानकारी के मुताबिक इंटरनेट पर इस स्मार्टफोन की एक तस्वीर लीक हुई है और बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का नाम लेनेवो जेड 5 होगा। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

लीक हुई तस्वीर को देखने से पता चल रहा है कि लेनोवो के फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेनोवो जेड 5 में टाइप सी यूएसबी केबल दी जाएगी। यह केबल फोन को तेजी से चार्ज करती है और इससे डाटा ट्रांसफर की गति भी कई गुना बढ़ जाती है। इस फोन की बॉडी मेटल से तैयार की गई है और इसे 14 जून को लांच किया जा सकता है। दूसरी तरफ अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुअा है लेकिन माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत लगभग आईफोन एक्स जैसी ही हो सकती है।

 

इसके अलावा जैसे आईफोन एक्स स्क्रीन पर ऊपर की तरफ सेंसर, माइक और फ्रंट कैमरा दिया गया जिसे नॉच कहा जा रहा है, लेकिन लेनोवो जेड 5 फ्लैगशिप फोन  में ऐसा देखने को नहीं मिलेगा। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है इस फोन में कैमरा, सेंसर और स्पीकर जैसी असेसरीज कहां दी जाएंगी। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही सामने अाएगी। 


Latest News