बीजिंग मोटर शो के दौरान पेश हुई लेक्सस ES, जानें फीचर्स

  • बीजिंग मोटर शो के दौरान पेश हुई लेक्सस ES, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Tuesday, May 1, 2018-7:25 PM

जालंधर- लग्जरी कार ब्रैंड लेक्सस ने बीजिंग मोटर शो के दौरान अपनी एक नई कार को पेश कर दिया है। इस कार का नाम लेक्सस ES है और कंपनी ने इसे शानदार फीचर्स से लैस किया है। कंपनी ने बताया है कि इस कार का एक नया मॉडल भी पेश किया जाएगा जिसे ऑल-न्यू टोयोटा ग्लोबल आर्किटेक्चर, K (GA-K) प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा। लेक्सस ने इस कार के डिजाइन को काफी अाकर्षक बनाया है जिससे माना जा रहा है कि यह लोगों का ध्यान अपनी और अाकर्षित करेगी।

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स 

2019 लेक्सस ES 350s में 3.5 लीटर V6 के साथ D4-S फ्यूल इंजेक्शन इंजन दिया जाएगा जोकि 302bhp की पावर और 362Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को कंपनी ने 8-स्पीड डायरेक्ट शिफ्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा ES F स्पोर्ट में 2.5 लीटर, फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ एक इलेक्ट्रिक मोटर और सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड सिस्टम दिया गया है। दिया गया यह इंजन 215bhp की पावर जनरेट करता है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन 

कंपनी ने अपनी इस नई कार के फ्रंट ग्रिल को एक नई लुक दी है और कार के रियर में LED टेल लैंप्स का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा लेक्सस F स्पोर्ट में रियर स्पॉयलर, अतिरिक्त रियर बैजिंग और डार्क लोअर वैलेंस का इस्तेमाल किया गया है।

 

PunjabKesari

 

शानदार व्हील

लेक्सस ने अपनी इस नई कार के मॉडल्स में 17-इंच,18-इंच और 19 इंच के व्हील्स दिए है जो इस कार को और भी शानदार बना रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

 

 


Latest News