LG V30 में होगी शानदार आॅडियो क्वालिटी, वीडियो अाई सामने

  • LG V30 में होगी शानदार आॅडियो क्वालिटी, वीडियो अाई सामने
You Are HereGadgets
Sunday, August 27, 2017-9:29 PM

जालंधर- पिछली खबरो के यह बात सामने अाई थी कि एलजी बर्लिन में आयोजित IFA 2017 से एक दिन पहले 31 अगस्त को नया स्मार्टफोन LG V30 प्रदर्शित करेगी। वहीं अब इस आने वाले स्मार्टफोन की आॅडियो क्षमता से जुड़ी जानकारी सामने आई है। जानकारी के अनुसार कंपनी ने ऑडियो क्षमताओं के आसपास केंद्रित आगामी V30 स्मार्टफोन के लिए एक नया टीवीसीएस विज्ञापन छोड़ा है। वीडियो में अनिवार्य रूप से उपयोगकर्ता के एक मैशअप से क्लासिक संगीत की विभिन्न शैलियों को सुनाया गया है। 


कंपनी द्वारा पेश किया गया यह वीडियो 20 सेकेंड का है जिसमें टाइटल “The next V: Immersive sound” दिया गया है। एलजी वी सीरीज स्मार्टफोन में उच्च-प्रदर्शन मीडिया फीचर्स को देने के लिए काफी कोशिश है और इस तरह से कंपनी इसे अभी तक स्मार्टफोन की घोषणा नहीं कर पा रही है। । 

वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार एलजी V30 में quad DAC (Digital to Audio Converter) chip का उपयोग होगा। DAC chip को इससे पहले भी एलजी के V सीरीज स्मार्टफोन में उपयोग किया जा चुका है। जिसमें इस बार बेहतर म्यूजिक प्लेबैक​ क्वालिटी और बेहतरीन आॅडियो रिकॉर्डिंग के साथ reduced noise levels का उपयोग किया गया है। एलजी ने V20 के साथ भी quad DAC chip को पेश किया था और दावा किया था कि इसमें 50 प्रतिशत तक शोर रिड्यूस करने की क्षमता है।


बता दें कि अब तक सामने आई जानकारियों के अनुसार एलजी V30 में 6-इंच क्यूएचडी फुलविजन डिसप्ले होगा, जो कि 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। इसके अलावा दूसरे हाई-एंड स्मार्टफोन की तरह ही LG V30 को स्नैपड्रेगन 835 एसओसी के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन को एंड्राइड 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर पेश किया जा सकता है। 
 


Latest News