लिमिटेड वर्जन में पेश किया जा सकता है Android-themed Oreo कूकीज - रिपोर्ट

  • लिमिटेड वर्जन में पेश किया जा सकता है Android-themed Oreo कूकीज - रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Tuesday, August 22, 2017-1:10 PM

जालंधरः पिछले कुछ महीके इंतजार के बादनों आखिरकार गूगल ने जनरल पब्लिक के लिए एंड्राइड O (Oreo) को पेश कर दिया है। वहीं, कंपनी ने एंड्राइड O को एंड्राइड Oreo के नाम से पेश किया है। जैसा कि देखा गया है, गूगल हमेशा ही एंड्राइड वर्जन को डेजर्ट के नाम के साथ पेश करता है। गूगल ने यह भी कहा है कि एंड्राइड O इसी समय से ही गूगल के एंड्राइड ओपन सोर्स प्रोजेक्ट के माध्यम से उपलब्ध हो गया है। हालांकि इसका OTA अपडेट सबसे पहले Pixel और Nexus डिवाइस में देखने को मिल सकता है।

जानकारी के अनुसार वहीं, इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है, गूगल ने एंड्राइड O को Oreo का नाम दिया है, जो कि चॉकलेट, क्रीम और कूकीज से मिलता है। वहीं, अब कंपनी को एंड्राइड-थीम्ड Oreo कूकीज का लिमिटेड वर्जन दिया गया है। Mashable के अनुसार, कूकीज निर्माता Oreo ने विशेष रूप से बेक्ड एंड्राइड कूकीज का एक बैच रखा है। जबकि एक नियमित Oreo क्रीम कूकीज में दोनों तरफ ब्रांड लोगो है। इसने एक ओर droid bug है, तो दूसरी ओर Oreo लोगो का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें बीच में ग्रीन क्रीम दिया गया है।  


PunjabKesari

बता दें कि गूगल ने अपने आधिकारिक प्लेटफॉर्म पर समान कूकीज को टीज किया है और यह सरप्राइज नहीं होगा कि Oreo मार्केट में कुछ कूकीज पेश करे तो, जो कि सीमित अवधि के लिए हो सकता है। गूगल ने एक बार फिर से फूड ब्रांड के साथ साझेदारी की है। वह भी उस समय जब स्विस-बेस्ड फूड ग्रुप नेस्ले ने जब एंड्राइड किटकैट 4.0 को पेश किया था।

एंड्राइड Oreo 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के शुरूआत के साथ ही US ने 21 अगस्त को सूर्य ग्रहण भी देखा। Mondelez इंटरनेशनल ने कहा, “गूगल और Oreo के बीच साझेदारी के बाद दोनों Oreo और एंड्राइड प्रशंसकों के लिए अनुभव बनाने के लिए डिजाइन करने की आवश्यकता होगी।”


Latest News