लांच से पहले सैमसंग Galaxy S9 और S9+ स्मार्टफोन ऑफिशियली साइट पर हुए लिस्ट

  • लांच से पहले सैमसंग Galaxy S9 और S9+ स्मार्टफोन ऑफिशियली साइट पर हुए लिस्ट
You Are HereGadgets
Monday, January 15, 2018-12:51 PM

जालंधरः दक्षिण की कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने Galaxy S9 और S9+ स्मार्टफोन को फेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) पर स्पॉट किया गया है। इसको  दो मॉडल नंबर के साथ FCC पर देखा गया है। मॉडल नंबर की बात करें तो इन डिवाइस को SM-G960U, SMG960U1, SM-G960W और SM-G960XU के साथ स्पॉट किया है।


 
जानकारी के लिए बता दें कि पहला मॉडल नंबर यूएस में अनलॉक वेरिएंट को रेफर कर रहा है। वहीं, अनलॉक वेरिएंट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 845 SoC के साथ आएगा। दूसरा मॉडल नंबर Canadian मार्केट के लिए होगा। वहीं, चौथा मॉडल एक डेमो यूनिट होगा। इस साल सिंगल नेम: SM-G96XU में GSM, LTE, CDMA और UMTS होंगे। इस लिस्टिंग में स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी गई है।

 

रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग के मोबाइल बिजनेस प्रेसिडेंट DJ Koh ने लॉस वेगास में चल रहे इवेंट CES 2018 में Galaxy S9 के लांच से जुड़ा खुलासा किया। सैमसंग Galaxy S9 सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन Galaxy S9 और Galaxy S9+ को पेश करेगी। सैमसंग Galaxy S9 में क्वाड एचडी रेजोल्यूशन के साथ 5.8-इंच का सुपर एमोलेड डिसप्ले होगा। जबकि Galaxy S9+ में 6.2-इंच डिसप्ले होगा। दोनों ही फोन इनफिनि​टी डिस्प्ले होगा।  


Latest News