शाओमी रेडमी एस2 की लाइव इमेज लीक, ड्यूल कैमरा से हो सकता है लैस

  • शाओमी रेडमी एस2 की लाइव इमेज लीक, ड्यूल कैमरा से हो सकता है लैस
You Are HereGadgets
Monday, April 30, 2018-11:28 AM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने आने वाले स्मार्टफोन रेडमी एस2 को लांच करने के लिए तैयार है। पिछले काफी दिनों से रेडमी एस2 को लेकर कोई न कोई नई जानकारी सामने आ रही है। वहीं, आज चीनी मीडिया द्वारा शाओमी रेडमी एस2 के लाइव फोटो लीक किए गए हैं। फोटो के माध्यम से इस फोन के लुक और स्टाइल का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। लीक तस्वीर में आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि पिछले पैनल में डुअल कैमरा दिया गया है।

 

इसके अलावा फोन का सीपीयू ज़ेड स्क्रीनशॉट भी दिया गया है जहां प्रोसैसर की जानकारी मिलती है। शाओमी रेडमी एस2 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में 2.02 गगीहट्र्ज का आॅक्टाकोर प्रोसैसर देखने को मिल सकता है। 

 

अन्य स्पेसिफिकेश की बात करें तो अब तक मिले लीक के अनुसार इस फोन में 5.99 इंच की स्क्रीन हो सकती है। स्टोरेज की बात करें तो शाओमी रेडमी एस2 में आपको 2जीबी और 3जीबी रैम वेरियंट देखने को मिल सकता है। वहीं फोन में 16जीबी की इंटरनल मैमोरी हो सकती है। इसके अलावा रेडमी एस2 में कंपनी 3,080 एमएएच कपैसिटी वाली बैटरी दे सकती है। यह फोन एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 8.1 ओरियो आधारित हो सकता है। हालांकि फिलहाल मीयूआई की कोई जानकारी नहीं है।

 


Latest News