महिंद्रा ने लांच की नई XUV500, जानें कीमत और फीचर्स

  • महिंद्रा ने लांच की नई XUV500, जानें कीमत और फीचर्स
You Are HereGadgets
Wednesday, April 18, 2018-4:56 PM

जालंधर- देश की वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी नई एक्सयूवी 500 का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लांच कर दिया है। भारत में लोग इस नए मॉडल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कंपनी ने इस कार को 12.32 लाख रुपए की कीमत के साथ पेश किया है। महिंद्रा की इस कार को भारत में Crimson Red, Mystic Copper, Opulent Purple, Volcano Black, Lake Side Brown, Pearl White और Moondust Silver रंगों में बेचा जाएगा। अाइए जानते है इनके फीचर्स के बारें मेंः

 

इंजनः

इंजन की बात करें तो इस कार में 2.2 लीटर mHawk टर्बो चार्ज्ड डीजल इंजन लगा है, जो इस 30 बीएचपी के मुकाबले 156 बीएचपी का पावर और 330 न्यूटन मीटर टॉर्क के मुकाबले 360 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा ये कार दोनों इंजनों 6 स्पीड आॅटोमैटिक के साथ लैस है। 

PunjabKesari

फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो इस कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ, रिवर्स पार्किंग कैमरा, पुश बटन स्टार्ट फंक्शन और कीलेस एंट्री आदि फीचर्स शामिल हैं। वहीं, इस कार के भीतरी लुक को प्रीमियम बनाया गया है। डैशबोर्ड लेआउट और डिजाइन लगभग सेम है। XUV500 फेसलिफ्ट में कई कॉस्मेटिक बदलावों के अलावा नया और बड़ा क्रोम प्लेटेड ग्रिल और रैपराउंड प्रॉजेक्टर्स भी दिए गए हैं। 

PunjabKesari


Latest News