Mahindra ने भारत में लांच किया स्कॉर्पियो का फेसलिफ्ट मॉडल

  • Mahindra ने भारत में लांच किया स्कॉर्पियो का फेसलिफ्ट मॉडल
You Are HereLatest News
Tuesday, November 14, 2017-6:05 PM

जालंधर- महिंद्रा ने अपनी बेहद पसंद की जाने वाली एसयूवी स्कॉर्पियो का फेसलिफ्ट वर्ज़न भारत में लांच कर दिया है। इस कार की कंपनी ने दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9.97 लाख रुपए रखी है। नई स्कॉर्पियो को 6 वेरिएंट्स - S2, S4, S4 +, S6 + के साथ S8 और S10 में पेश किया गया है। कंपनी ने नई स्कॉर्पियो को 5 अलग-अलग रंगों में पेश किया है जिसमें  प्रीमियम पर्ल वाइट, डायमंड वाइट, नपोली ब्लैक, सिल्वर और मोल्टन रेड शामिल हैं। भारत में इस कार का मुकाबला टाटा सफारी स्टॉर्म, रेनॉ डस्टर और रेनॉ कैप्टर जैसी कारों से होने वाला है।

PunjabKesari

इंजन

नई स्कॉर्पियो में 2.2-लीटर का डीजल इंजन दिया है और यह इंजन 138 बीएचपी पावर और 330 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस नई एसयूवी में 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन दिया गया है।

 

PunjabKesari

फीचर्स

2017 स्कॉर्पियो के केबिन में महिंद्रा ने बैंच सीट के साथ ही इसे बेहद आरामदायक कार बनाया है। केबिन से मिलती हुई अपहोस्ट्री इसे बेहतर बनाती है और डैशबोर्ड भी नए स्टाइल का लगाया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस कार में एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया है।

 

PunjabKesari

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !