लांच से पहले महिंद्रा टीयूवी 300 प्लस की कीमत का हुआ खुलासा

  • लांच से पहले महिंद्रा टीयूवी 300 प्लस की कीमत का हुआ खुलासा
You Are HereGadgets
Friday, May 25, 2018-3:30 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा भारत में अपनी एक नई एसयूवी को लांच करने वाली है। इस एसयूवी का नाम टीयूवी300 प्लस है और महिंद्रा की वेबसाइट पर इसके सिंगल 'पी4' वेरियंट की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 9.69 लाख रुपए दिखाई गई है। यह सब 4-मीटर टीयूवी का बड़ा वर्जन है और टीयूवी300 प्लस में इंजन भी ज्यादा पावरफुल लगाया गया है। हांलाकि इस कार को कब लांच किया जाएगा, अभी इस बारे में खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि इसे जून में बिक्री के लिए मार्केट में उतारा जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

वहीं टीयूवी300 प्लस का ब्रोशर और स्पेसिफिकेशन डीटेल आॅनलाइन पहले ही लीक हो चुका है। जिससे इस कार के स्पेसिफिकेशन्स का इसके लांच से पहले ही खुलासा हो चुका है। महिंद्रा टीयूवी300 प्लस में 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन दिया जाएगा। इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। इसमें फिलहाल एएमटी यानी आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प नहीं दिया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

बताया जा रहा है कि महिंद्रा टीयूवी300 प्लस स्टैंडर्ड टीयूवी मॉडल से एकदम अलग होगी। पीछे राउंडरैप्ड टेललाइट्स दिखेंगी। इसमें पॉवर स्टीयरिंग, पॉवर विंडोज, सेंट्रल लॉकिंग, दो 12 वोल्ट चार्जिंग सॉकिट्स आदि फीचर्स दिए जाएंगे। इसमें 9 लोगों के बैठने का इंतजाम है। नई टीयूवी300 प्लस को महिंद्रा टीयूवी300 और स्कॉर्पियो के बीच प्लेस करेगी।


Latest News