मारुति सुजुकी ने पेट्रोल व डीज़ल इंजन ऑप्शन्स में लॉन्च किया Ertiga का लिमिटेड एडिशन

  • मारुति सुजुकी ने पेट्रोल व डीज़ल इंजन ऑप्शन्स में लॉन्च किया Ertiga का लिमिटेड एडिशन
You Are HereGadgets
Friday, May 11, 2018-6:01 PM

जालंधर : देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कम्पनी मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रीय MPV कार के लिमिटेड एडिशन मॉडल को लॉन्च कर दिया है। इस नए मॉडल को दो वेरिएंट्स पेट्रोल व डीजल में पेश किया गया है। लोगों को आकर्षित करने के लिए कम्पनी ने नए मॉडल में कई बदलाव भी किए हैं।  इसमें नए अलॉय व्हील्स व फॉग लैम्पस पर क्रोम फिनिश दी गई है। लैदर सीट्स के साथ इस बार इसमें मैचिंग स्टेयरिंग कवर लगा है जो कार को अंदर से काफी प्रीमियम लुक देता है। मारुति ने बताया है कि इसे तीन रंगों के विकल्प सिल्की सिलवर, सुपीरियर वाइट और मैरून कलर में खरीदा जा सकता है। 
 

PunjabKesari
कीमत :
मारुति सुजुकी अर्टिगा लिमिटिड अडिशन पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7 लाख 80 हजार रुपए रखी गई है वहीं डीजल वेरिएंट 9 लाख 71 हजार रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) में मिलेगा। 
 

PunjabKesari
पावरफुल इंजन :

इसके पेट्रोल वेरिएंट में 1.4 लीटर K-सीरीज़ पेट्रोल इंजन लगा है जो 94bhp की पावर व 130Nm का टार्क जनरेट करता है वहीं डीजल वेरिएंट में 1.3 लीटर मल्टीजेट टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जो 89bhp की पावर व 200Nm का टार्क पैदा करता है। इन दोनों ही वेरिएंट्स को 5 स्पीड मैनुअल गेयरबॉक्स से लैस किया गया है। वहीं पेट्रोल वेरिएंट में ऑटोमैटिक गेयरबॉक्स के भी मिलने की जानकारी दी गई है।
 


Latest News