टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुईं मारुति सुजुकी की नई जनरेशन अर्टिगा

  • टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुईं मारुति सुजुकी की नई जनरेशन अर्टिगा
You Are HereGadgets
Friday, March 23, 2018-2:53 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुज़ुकी जल्द ही अपनी नई कार अर्टिगा को लांच करने की योजना बना रही है। वहीं हाल ही में कार की इस नई फोटो सामने अाई है। मिली तस्वीर से कार के कुछ फीचर्स को खुलासा हुअा है। हांलाकि कार की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं अाई है। माना जा रहा है कि यह नई कार जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकती है।

 

पावर डिटेल्स 

2018 मारुति सुज़ुकी न्यू-जेन अर्टिगा के इंजन में संभवतः कोई बदलाव नहीं होगा, कंपनी कार में समान पावर वाला 1.4-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर DDiS डीजल इंजन दिया जाएगा।इस इंजन को कंपनी की स्मार्ट हाईब्रिड व्हीकल सिस्टम तकनीक से लैस किया है। वहीं फिलहाल बिक रही मारुति अर्टिगा में 5-स्पीड मैन्युअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर, कार के डीजल वेरिएंट में 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड के तौर पर मिलता है।

 

फीचर्स 

मारुति सुज़ुकी इंडिया नई जनरेशन 2018 अर्टिगा को कई नए फीचर्स और उपकरणों के साथ लांच करेगी जिसमें बदला हुआ इंटीरियर और नया डैशबोर्ड शामिल है।एक्सटीरियर की बात करें तो नई अर्टिगा को मारुति सुज़ुकी ने नया फेस दिया है जो नए डिज़ाइन की ग्रिल, नए हैडलैंप्स, बदला हुआ बंपर, नए अलॉय व्हील्स और नए एलईडी टेललैंप्स लगाए हैं।इसके साथ ही कार को प्रोजैक्टर हैडलैंप्स, डेटाइम रनिंग लैंप्स और कई जगह क्रोम वर्क दिया है।


Latest News