टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई मारुति सुज़ुकी की नई जनरेशन WagonR

  • टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई मारुति सुज़ुकी की नई जनरेशन WagonR
You Are HereGadgets
Thursday, February 15, 2018-5:39 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुज़ुकी भारत में अपनी नई वैगन आर को लांच करने की योजना रही है। वहीं यह कार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हो गई है। स्पॉट हुई इस कार को देखने से लग रहा है कि यह कार का प्रारंभिक प्रोटोटाइप मॉडल है। इसके अलावा तस्वीर से पता चलता कि कंपनी ने कार में काफी विज़ुअल अपडेट्स किए हैं। हांलाकि अभी तक इस नई कार की कीमत व लांचिंग को लेकर कंपनी ने कोई भी खुलासा नहीं किया है।

 

इंजन

उम्मीद की जा रही है कि इस कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा और इसमें 998cc का 3-सिलेंडर K10B पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 67 bhp की पावर और 90 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।वहीं मारुति ने नई वैगन आर के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और इन-हाउस 5-स्पीड ऑटो गियर शिफ्ट यूनिट विकल्प से लैस किया है।

 

डिजाइन

मारुति इस कार को बिल्कुल नया चेहरा देगी जिसमें दोबारा डिज़ाइन की गई ग्रिल लगाई जाएगी के साथ बिल्कुल नए चौकोर हैडलैंप्स और दमदार बंपर भी दिया गया है।कार में चौड़ा एयरडैम और गोलाकार फॉगलैंप्स भी लगाए गए हैं। इसके अलावा कार में छोटे और स्लीक ओवीआरएम के साथ इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल लाइट और टॉप मॉडल में स्टील व्हील के साथ फुल व्हील कवर दिया जा सकता है।
 


Latest News