भारत में स्पॉट हुई Maruti Suzuki की Swift Hybrid कार, 2018 में होगी लांच

  • भारत में स्पॉट हुई Maruti Suzuki की Swift Hybrid कार, 2018 में होगी लांच
You Are HereAutomobile
Saturday, September 09, 2017-3:00 PM

जालंधर- कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की लोकप्रिय स्विफ्ट कार का नया जेनरेशन मॉडल तैयार हो चुका है। जानकारी के अनुसार इसे टेस्टिंग के दौरान भारत में इसे पहली बार स्पॉट किया गया है। यह हाइब्रिड कार है और इसका नया मॉडल बिना स्टीकर के सामने आया है।वहीं अभी इस बात को लेकर फिलहाल पुष्टि नहीं की जा सकती कि इसे भारत में इसे कब लांच किया जाएगा। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस नए मॉडल को 2018 आॅटो एक्सपो में लॉन्च किया जाना है। 

PunjabKesariफीचर्स

स्विफ्ट के इस नए जेनरेशन मॉडल के फीचर्स को अपग्रेड किया गया है। इसकी बॉडी को न सिर्फ हल्का रखा गया है, बल्कि इसकी मजबूती को भी पुराने मॉडल के मुकाबले बढ़ाया गया है। इस नए मॉडल में कंपनी ने प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, फॉगलैम्प्स, अलॉय वील्ज दिए हैं। इसके अलावा नए मॉडल में मारुति ने टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम है, जो कि एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड आॅटो को सपॉर्ट करता है। 

PunjabKesari
इंजन

इस नए मॉडल के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा। मारुति की यह कार 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.3 लीटर डीजल इंजन के आॅप्शंस के साथ पेश की गई है। ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल और आॅटोमैटिक गियरबॉक्स के आॅप्शन से लैस होगा।


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !