लांच से पहले ही Maruti Suzuki Swift के नए मॉडल का हुअा खुलासा

  • लांच से पहले ही Maruti Suzuki Swift के नए मॉडल का हुअा खुलासा
You Are HereGadgets
Thursday, December 28, 2017-8:17 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी नेक्स्ट जेनरेशन स्विफ्ट को आॅटो एक्सपो 2018 को लांच करने वाली है। वहीं हाल ही में इस कार को एक टीवी कमर्शल शूट के दौरान स्पॉट किया गया है। जिससे इस कार के कुछ फीचर्स सामने अाए हैं। इससे पहले 2017 जिनीवा इंटरनैशनल मोटर शो में इस कार को अनवील किया गया था। भारत में इस नए मॉडल का मुकाबला हुंडई ग्रैंड आई10, टाटा टिगोर और निसान माइक्रा आदि कारों से होगा।

 

डिजाइन

मारुति सुजुकी स्विफ्ट के इस नए मॉडल में नए डिजाइन्ड स्वेप्टबैक हेडलैम्प्स होंगे जो कि एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स से लैस होंगे। इसके साथ ही इसमें नया बम्पर और ग्रिल डिजाइन भी दिया होगा। इसके अलावा कार में नए डायमंड कट अलॉय वील्ज दिए जाएंगे। इसमें फ्लोटिंग रूफ टच होगा जो कि देखने में मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा जैसा होगा। वहीं कार के पिछले हिस्से में नया बम्पर और टेल लैम्प्स होंगे, जो कि एलईडी टच से लैस होंगे।

PunjabKesari
फीचर्स

नई कार में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा जो कि एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपॉर्ट करता है। वहीं कीमत की बात करें तो यह कार 5 लाख रुपए की शुरुअाती कीमत के साथ लांच की जाएगी।

 

इंजन 

मारुति नई स्विफ्ट में 1.2 लीटर वीवीटी पेट्रोल और 1.3 लीटर डीडीआईएस इंजन दे सकती है। इन इंजनों को 5 स्पीड मैनुअल और आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा। 


Latest News